थाने में खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीडिता की मौत

0

देश में दुष्कर्म और छेड़छाड़ जैसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और दुःख की बात यह है कि कई बार इन मामलों में कानून भी अपनी आँखे बंद कर लेता है। न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता कई बार आत्महत्या (Rape Victim Committed Suicide In Vaishali Nagar Police Station ) जैसे कदम भी उठा लेती है। अब ऐसा ही मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है। न्याय न मिलने से दुखी एक 35 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में खुद को आग लगा थी, जिसकी अब मौत हो चुकी है। पीड़िता की मौत के बाद अब सभी ओर  गुस्से का गुबार फुट रहा है।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

दुष्कर्म पीड़िता ने आरोप लगाया था कि पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रही है। पीड़िता ( Rape Victim Committed Suicide In Vaishali Nagar Police Station ) को जली हुई अवस्था में सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। पीड़िता की मौत के पहले उसके पति ने बताया था कि कहा कि मेरी पत्नी ने दो महीने पहले 29 साल के शख्स के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराई थी।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral…

लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। उलटे पुलिस वाले मेरी पत्नी के साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे वही दोषी हो। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि रविवार को वह अपने बेटे के साथ पुलिस स्टेशन आई। अचानक उसने आग लगा ली। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक मैजिस्ट्रेट ने अस्पताल पहुंचकर महिला का बयान कर्ज कर लिया है।


क्या था मामला ? (Rape Victim Committed Suicide In Vaishali Nagar Police Station)

पीड़िता ने लगभग एक महीने पहले थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। उसने आरोप लगाया था कि आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और बाद में उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वीडियो क्लिप भी बना ली और वह उस अश्लील क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर उसका देह शोषण करने लगा था। इस मामले में कार्रवाई को लेकर वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि उस पर ही केस वापस लेने का दबाव डालने लगी। अब पीड़िता की मौत (Rape Victim Committed Suicide In Vaishali Nagar Police Station ) के बाद पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

Share.