Video : Ranaghat Station से Reality Show तक का सफर..

0

यह चंद अल्फ़ाज़ है जो उस महिला ( Ranaghat Station Singer Ranu Mandal ) के लिए एक दम सटीक बैठते हैं, जिनके हुनर ने आज उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया।

परिंदो को मिलेगी मंज़िल एक दिन, ये फैले हुए उनके पर बोलते है, 

और वही लोग रहते है खामोश अक्सर, ज़माने में जिनके हुनर बोलते है!

Ranaghat Station Singer Ranu Mandal Full Story :

बड़ी खबर, सरकार जनता को देगी फ्री इंटरनेट

 अपने सुरों से लाखों दिलों को जीतने वाली सुर कोकिला, जिनका सफर पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन से शुरू हुआ, आज वो उस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जिसकी वो हक़दार है। जी हां! बंगाल के रानाघाट स्टेशन से सोशल मीडिया से वायरल होते हुए गायिका बनाने का सफर तय करने वाली रानू मंडल ( Ranaghat Station Singer Ranu Mandal ) की।

सबसे पहले एक वीडियो वायरल होता है, जिसमें रानू ( Ranaghat Station Singer Ranu Mandal ) एक गाना गुनगुनाती है।  इसके बाद कुछ और वीडियो  आते हैं, जिन्हें हम फिर आपके लिए लेकर आते हैं। आप सभी दर्शक उन वीडियो को बहुत पसंद करते हैं, लेकिन आज हमारे पास एक अच्छी खबर है । खबर यह है कि रानू मंडल को देश की जनता ने इतना प्यार दिया है कि उनकी सफलता का सफर अब शुरू हो चुका है। कुछ तस्वीरें हम  साझा कर रहे हैं, जिन्हे देखकर आपको भी महसूस होगा की आपके एक शेयर से वाकई किसी की ज़िन्दगी बदल चुकी है।

Article-370 पर अमेरिका का बयान, नहीं…

कुछ हफ़्तों पुरानी बात है, रानाघाट स्टेशन में लता मंगेशकर के गाने गाते इनका जीवन चल रहा था। फिर फेसबुक के वायरल वीडियो से रानू मंडल का जीवन बदल गया है, जो कि उनके लिए एक नए जीवन की तरह है। अब रानू मंडल को कोलकाता, मुंबई, केरल और यहां तक ​​कि बांग्लादेश से भी कॉल आ रहे हैं। कई जाने-माने लोगों ने इनकी प्रशंसा कर रहे है और उन्हें गाने रिकॉर्ड करने के भी कई प्रस्ताव आ रहे हैं।

कश्मीर के बाद जम्मू के नेताओं पर एक्शन, जानिए घाटी का हाल

 Ranaghat Station Singer Ranu Mandal Video :

इतना ही नहीं रानू को अब मुंबई के रियलिटी शो SaReGaMaPa में गाने का चांस मिला है। इवेंट वालों ने ही रानू के मुंबई में होने वाले खर्च में मदद करने कि पुष्टि की है। पहले ही रानू की तस्वीरें फेसबुक पर वायरल हो चुकी हैं और इसलिए उनके लिए विशेष सुविधाएं देने की बात की जा रही है। रातों रात सेलेब्रिटी बनीं रानू की शादी मुंबई के बाबुल मंडल से हुई थी, लेकिन पति का देहांत हो गया और वह बंगाल लौट आई, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था, एक बार फिर किस्मत उन्हे खींच कर मुंबई ले जा रही है । इससे पहले वह ट्रेन और स्टेशन पर गाना गया करती थीं पर अब उन्हें मंच मिल गया।

 Ranaghat Station Singer Ranu Mandal Video :

जो खैरात में मिलती कामयाबी, तो आज हर शख्स कामयाब होता,

फिर कदर न होती किसी हुनर की,  और न ही कोई शख्स लाजवाब होता।

यही दुआ करते है की इनके आने वाला संगीत का सफर बेहतरीन और यादगार साबित हो ।

 

Share.