VIDEO : राखी सावंत ने बताया वर्ल्ड कप में भारत की हार का कारण

0

विश्व कप 2019 (World Cup 2019 ) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian team) सेमीफायनल (ind vs nz semi final ) तक पहुँचने के बाद हार गई। भारत की जीत की उम्मीद लगा रहे क्रिकेट के दीवाने भारत की हार से दुखी हुए। महज 18 रन की कमी के कारण भारत फायनल में नहीं पहुंच पाया। बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड ( India vs New Zealand ) के मैच की शुरुआत के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट शुरू हो गए थे। मैच की शुरुआत में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण कई लोग भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team)  के खिलाड़ियों पर निशाना साध रहे थे, ऐसे ही कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Controversy Queen Rakhi Sawant ) भी टीम इंडिया की हार से बौखला गई और उसने खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने भारत की हार का कारण बताया।

8 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या करने वाले का होगा फैसला

 वर्ल्ड कप नहीं हनीमून कप

राखी सावंत ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ वर्ल्डकप खेलने गए हैं। ये वर्ल्ड कप नहीं हनीमून कप है। राखी ने सवाल उठाये कि सभी खिलाड़ियों को अपने साथ पत्नियों को ले जाने की क्या जरूरत थी ? उसने कहा, “कोहली कितना गंदा आउट हुआ है। यह कप हमारा हो सकता था, यदि खिलाड़ियों की बीवियां वहां नहीं जाती। वर्ल्ड कप आने के बाद तुम हर जगह घूम सकते थे। तुम्हारे में स्टेमिना नहीं रहा। आप रन नहीं ले रहे, कैसे आउट हो रहे हो। ये बहुत बुरा है, क्यों लेकर गए अपनी बीवियों को ? सभी बहुत दुखी हैं। ये वर्ल्डकप कम और हनीमून कप ज्यादा लग रहा है। पूरी दुनिया की आँखें, सभी इंडियन की आँखें तुम पर टिकी हुई हैं। न ही लोग खाना खा रहे हैं, न ही टॉयलेट जा रहे हैं। न ही बिजिनेस कर रहे हैं और न ही ऑफिस जा रहे हैं। ”

https://youtu.be/IVLMF3iq7Tw

वर्ल्ड की वहज से हो रहे तलाक

राखी ने खिलाड़ियों पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा , “एक मां अपने बच्चे को दूध नहीं पीला रही है। कह रही है कि जब वर्ल्ड कप आएगा, तब बच्चे को दूध पिलाऊंगी। वर्ल्डकप की वहज से तलाक हो रहे हैं। सभी वर्ल्डकप का इन्तजार कर रहे हैं। ” राखी के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर फटकार लगा रहे हैं। कई लोग टीम इंडिया के पक्ष में बोल रहे हैं और खिलाड़ियों की कोशिश की सरहाना कर रहे हैं।

इंदौर पुलिस ने किया सराहनीय कार्य

टीम इंडिया की हार से दुःखी होना वाजिब है, लेकिन खिलाड़ियों के प्रयास की भी सरहाना की जानी चाहिए। हम इस बात पर तो गौर कर रहे हैं कि विराट कोहली 1 रन बनाकर और रोहित शर्मा भी 1 रन बनाकर सेमीफायनल में आउट हो गए, लेकिन हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि रोहित शर्मा इसी वर्ल्ड में पांच शतक लगाकर ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं और विराट कोहली का भी किसी भी मैच में खराब प्रदर्शन नहीं रहा।  आज जहां सभी खिलाड़ियों की पत्नियों के जाने से उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं, वहीं यदि भारतीय टीम की जीत हो जाती तो शायद इन्हीं पत्नियों को लकी माना जाता।  एक हार से टीम इंडिया वर्ल्डकप से तो बाहर हो गई, लेकिन इससे वह बेकार टीम नहीं साबित हो सकती।

लड़की के विधायक पिता के गुंडे प्रेमी-प्रेमिका की जान के पीछे पड़े

Share.