website counter widget

कर्नाटक संग्राम में हमारा नहीं, राहुल गांधी का हाथ : राजनाथ सिंह

0

कर्नाटक (Karnataka)  में राजनीति का नाटक देखने को मिल रहा है। कांग्रेस (Indian National Congress) जेडीएस (Janata Dal (Secular) के गठबंधन वाली सरकार के अब गिरने की संभावना जताई जा रही है। राज्य सरकार के कई विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं , जिसके बाद से ही कहा जा रहा है कि सभी बागी विधायक भाजपा में शामिल होने वाले हैं। भाजपा पर लग रहे आरोपों का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh On Karnataka Political Crisis) ने जवाब दिया। कर्नाटक में उत्पन्न राजनीतिक संकट के लिए मंगलवार को राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि इसमें भाजपा का हाथ नहीं है।

Karnataka Political Crisis : जानिए दिनभर का घटनाक्रम

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh On Karnataka Political Crisis) ने आगे कहा कि कर्नाटक में चल रहे विवाद के कारण संसद में व्यवधान पैदा किया जा रहा है, जो ठीक बात नहीं है। उन्होंने इस मुद्दे को कांग्रेस का ‘आंतरिक मामला’ करार दिया और कहा कि इसके लिए संसद में व्यवधान पैदा किया जा रहा है, जो ठीक बात नहीं है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंह ने कहा कि कांग्रेस सांसदों के व्यवहार को किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता है। कांग्रेस सोमवार को यह मुद्दा उठा चुकी है और एक बार फिर इसे उठाकर उसे दिए गए अवसर का दुरुपयोग कर रही है।

कर्नाटक का राजनीतिक संग्राम राष्ट्रपति शासन की ओर!

रक्षा मंत्री (Rajnath Singh On Karnataka Political Crisis) ने आगे कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस में जो भी हो रहा है वह पार्टी का भीतरी मामला है। वे अपनी समस्या को खुद से सुलझा पाने में असफल हुए हैं और संसद के निचले सदन की कार्यवाही में व्यवधान डालने की कोशिश कर रहे हैं। कर्नाटक में जो हो रहा है, उसमें हमारी पार्टी कभी खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं रही है। उन्होंने कहा कि हम संसदीय लोकतंत्र की गरिमा बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस्तीफे देने की प्रवृत्ति कांग्रेस में राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई थी, यह हमारे द्वारा शुरू नहीं किया गया था। उन्होंने खुद लोगों से इस्तीफे जमा करने के लिए कहा, यहां तक ​​कि वरिष्ठ नेता भी इस्तीफे सौंप रहे हैं।

ख़त्म होती कांग्रेस

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.