Video : राजगढ़ कलेक्टर ने पूर्व राज्यमंत्री को कुछ ऐसे समझाया

0

कलेक्टर (Nidhi Nivedita ) के सामने एक भाजपा नेता को राजनीतिक बयानबाजी करना महंगा पड़ा। वरिष्ठ भाजपा नेता को भरी भीड़ में कानून का पाठ कुछ इस तरह पढ़ाया कि उनके चेहरे का रंग ही बदल गया।

मामला राजगढ़ जिले का है। यहां गणतंत्र दिवस के दिन खुजनेर में हुए उपद्रव के बाद जांच की मांग को लेकर भाजपा नेता कलेक्टर Nidhi Nivedita को ज्ञापन देने पहुंचे थे। भाजपा नेताओं में पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव, राजगढ़ भाजपा नगर अध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व विधायक अमरसिंह यादव, हजारी लाल दांगी, खुजनेर नगर परिषद अध्यक्ष पंकज शर्मा, खादी ग्रामोद्योग के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनंदन शर्मा सहित कई लोग शामिल थे।

Video : राहुल गांधी का करीबी भावुकता में यह क्या कह गया ?

इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री और भाजपा नेता को कलेक्टर Nidhi Nivedita से गलत बयानी करना महंगा पड़ा। ज्ञापन देने के बाद पूर्व राज्यमंत्री ने कहा कि हमारी शिकायत का हल कब तक निकल जाएगा। इसके बाद कलेक्टर निधि निवेदिता (Nidhi Nivedita ) ने कहा कि हम इस मामले की जांच 90 दिनों में पूर्ण कर लेंगे। जिसके बाद पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव ने कहा कि 90 दिनों में तो सरकार बदल जाएगी। इस पर कलेक्टर ने जमकर वरिष्ठ भाजपा नेता को फटकार लगा दी। उन्होंने कहा कि यदि आप इस तरह की बातें करेंगे तो प्रशासन आपकी कोई मदद नहीं कर पाएगा। यह हंसी-मज़ाक करने का मामला नहीं है।

हेमा मालिनी बीजेपी का चिकना चेहरा, बाकी सब खुरदुरे- मंत्री

कुल मिलाकर संवेदनशील मामले में हंसी मज़ाक करना कलेक्टर Nidhi Nivedita को पसंद नहीं आया। इसके बाद कलेक्टर ने भाजपा समर्थकों को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि यह एक गंभीर मामला है, इस पर राजनीति नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि खुजनेर में गणतंत्र दिवस के समारोह में डांस कर रहे स्कूली बच्चों के पास कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगा दिए थे। इसके बाद एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने समारोह में हथियारों के साथ बच्चों पर हमला कर दिया था। इस घटना में कुछ बच्चे घायल भी हुए थे, जिन्हें पुलिस ने सुरक्षित निकाला था। इसके बाद इस मामले में दर्ज हुई एफआईआर में कुछ लोगों के गलत नाम लिखे जाने की शिकायत लेकर भाजपा नेता कलेक्टर से मिलने पहुंचे थे, लेकिन यहां घटना पर राजनीति करने वालों को कलेक्टर ने कानून का पाठ पढ़ाते हुए चुप करा दिया।

– राहुल

Ratlam : मंत्रीजी का बकाया, इस तरह चुकाया

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.