नौकरी छोड़ रेलकर्मी बना आतंकी…

0

जम्मू एसएंडी ब्रांच में हेल्पर पद पर तैनात रेलकर्मी मुदासिर राशिद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का आतकीं बन गया है। वह चार महीने से ड्यूटी पर नहीं गया। कुछ दिन पहले उसने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक अब वह लश्करल का आतंकी बन चुका ।

उसके दोबारा ज्वाइन करने की आशंक को देखते हुए रेलवे ने सुरक्षा एजेंसियों को इसकी जानकारी दे दी है। सुरक्षा एजेंसियां अब उसकी तलाश में जुट गई है। उसकी गतिविधियों पर नज़र रखी जा रही है। मुदासिर राशिद पुत्र अब्दुल राशिद भट्ट जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के गांव लारिबल का रहने वाला है। वह चार महीने से ड्यूटी पर नहीं गया। उसने काम पर न आने की वजह भी रेलवे को नहीं बताई। कुछ दिन पहले उसने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की। फोटो में उसने हथियार पकड़े रखे थे।

आइजी आरपीएफ सुमति संधयाल की ओर से उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक को इस बारे में 14 जनवरी को पत्र भेजा गया। इस पत्र की एक कॉपी फिरोजपुर मंडल रेलवे के डीआरएम ऑफिस और आरपीएफ के वरिष्ठ सुरक्षा आयुक्त को भी भेजी गई। आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी उक्त पत्र मिलने की पुष्टि तो कर रहे, परंतु कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

फिरोजपुर मंडल रेलवे के एडीआरएम एनके वर्मा ने कहा कि वह कुछ दिन से बाहर थे। फिलहाल उन्हें रेलकर्मी के आतंकी बनने के संबंध में कोई पत्र नहीं मिला है। जम्मू-कश्मीर रेलवे पहले से रेलकर्मी राशिद के लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी बन जाने पर रेलवे हाई अलर्ट पर है।

कुशाग्र

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.