website counter widget

Howdy Modi इवेंट देश की आर्थिक ‘गड़बड़ी’ की वास्तविकता को नहीं छिपा सकता है

0

भारत में भाजपा और कांग्रेस 2 प्रमुख राजनैतिक पार्टिया है जिनमे वार पलटवार लगा ही रहता है आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अमेरिका में आयोजित कार्यक्रम Howdy Modi की चर्चा जोरो पर है. जिसमे पीएम अमेरिका में लगभग 50000 हजार भारतीय प्रवासियों को सम्बोधित करेंगे इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम को लेकर राहुल गाँधी व्यंगात्मक टिपण्णी की है उन्होंने कहा की हम किसी भी इवेंट से देश के मौजूदा हालत छुपा नहीं सकते है देश में अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है और पीएम सबसे महँगा इवेंट करने की तैयारी में है। गौरतलब है की 22 सितम्बर को अमेरिका के हाउदी (Howdy) में यह कार्यक्रम होने वाला है (Howdy Indian Economy Jamboree)।

UNGA में संयुक्त राष्ट्र महासचिव उठाएंगे कश्मीर का मुद्दा!

राहुल गांधी (Rahul Gandhi On Howdy Modi Event) ने कहा कि ‘हाउइंडियनइकॉनमी के बीच नीचे गिर रहे शेयर बाजार (Share Market) के लिए पीएम मोदी ने जो किया वह शानदार है. + 1.4 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च के बाद ह्यूस्टन इवेंट दुनिया का सबसे महंगा इवेंट है! लेकिन, कोई भी इवेंट आर्थिक गड़बड़ी की वास्तविकता को छिपा नहीं सकती है जिसमें Howdy Modi ने देश को डाल दिया है (Howdy Indian Economy Jamboree).’
कांग्रेस नेता ने सरकार द्वारा कंपनियों के लिए कॉर्पोरेट कर की दरों में लगभग 10 प्रतिशत से 25.1.1% की गिरावट की घोषणा के बाद टिप्पणी की.

बाबुल सुप्रियो की कुर्ताफाड़ पिटाई, देखें VIDEO

इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका (America) के ह्यूस्टन में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ (Howdy Modi) कार्यक्रम को लेकर बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा था कि मोदी को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में बताना चाहिए. राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा, ‘मोदी जी, ‘हाउडी’ इकॉनमी डूइंग (अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है)? फिलहाल यह अच्छी नहीं दिखाई पड़ती.

कंगाल पाकिस्तान ने ‘Howdy Modi’ इवेंट के विरोध के लिए मांगा चंदा

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.