website counter widget

हर भाषण में झूठ बोलते हैं मोदी : राहुल

0

महाराष्ट्र में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी चुनावी प्रचार के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं। वहीं आज यानी मंगलवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी प्रचार के लिए महाराष्ट्र के यवतमाल पहुंचे थे। यवतमाल में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि पीएम मोदी जहां भी जाते हैं वहां झूठ बोलते हैं। किसानों का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले हर किसान के खाते में 6000 रुपए डाले जाने का वादा किया था। लेकिन उनका वादा क्या हुआ? हर किसान को क्या मिला?

अपने भाषण में राहुल गांधी ने आगे कहा कि इससे पहले पीएम मोदी ने विदेश से काला धन वापस लाने की भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि काला धन वापस आ जाने पर हर देशवाशी के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराएंगे। राहुल गांधी ने पीएम पर आक्रामक होते हुए कहा कि पीएम अपने हर प्रचार में आम जनता को लक्ष्य से भटकाने का प्रयास करते हैं। वे ये झूठे वाले सिर्फ जनता को मुख्य मुद्दों से भटकने के लिए करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अपने हर पचार के दौरान या तो धारा 370 की बात करते हैं या फिर चंद्रयान की। लेकिन वे कभी किसानों की समस्या या बेरोजगारी के मुद्दे पर बात नहीं करते।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिर्फ अडानी और अंबानी जैसे उद्योगपतियों के ‘लाउड स्पीकर’ हैं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तुलना जेबकतरे से करते हुए कहा कि जिस तरह किसी की जेब काटने से पहले जेबकतरे उनका ध्यान भटकते हैं, ठीक उसी तरह मोदी भी जनता को तमाम मुद्दों से भटकते हैं ताकि वे इन बड़े-बड़े उद्योगपतियों के जेब में पैसा डाल सकें। पीएम मोदी द्वारा लागू की गई नोटबंदी और जीएसटी से किसी को कोई फायदा नहीं पहुंचा। जबकि इससे छोटे और मझोले उद्योगों, किसानों, मजदूरों तथा गरीबों की कमर टूट गई। राहुल गांधी ने कहा की जब तक देश में नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तब तक इस देश में बेरोजगारी इसी तरह बढ़ती रहेगी।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.