राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान ने दिया पीएम के खिलाफ शर्मनाक बयान

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) से लेकर अभी तक पाकिस्तान की बौखलाहट खत्म नहीं हुई है। कई देशों के पास जाकर पाकिस्तान (Pakistan)  ने भारत के फैसले के खिलाफ समर्थन मांगा, लेकिन सभी देशों ने इसे भारत का आंतरिक मामला बताया। बड़ी बात यह है कि पाकिस्तान को इस मामले पर भारत की ही राजनीतिक पार्टी का साथ मिला है। ऐसा कहा जा रहा है कि कांग्रेस पाकिस्तान के समर्थन में आ गई है! इसे लेकर राहुल गांधी ने बयान भी दिया है और उसी बयान के दम पर फिर पाकिस्तान की फिर आवाज़े बुलंद हो रही है।

PM Narendra Modi Bear Grylls Man vs Wild Reactions : शो देखने के बाद आई फनी मीम्स की बाढ़

पाकिस्तान कि भाषा बोल रहे हैं राहुल गांधी

ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल गांधी (Rahul gandhi) पूरी तरह से पाकिस्तान के समर्थन में हैं और उनकी ही भाषा बोल रहे हैं। भाजपा सरकार द्वारा आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने के बाद से कांग्रेस के कई नेता इस फैसले के खिलाफ है। इतना ही नहीं कई कांग्रेसी तो ऐसे भी हैं जो भाजपा सरकार का साथ दे रहे हैं, जिनकी शायद उन्हें सज़ा भी दी जाएगी। संयुक्त राष्ट्र से लेकर चीन-रूस जैसे देश भारत का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी बगावत के बोल बोल रहे हैं और इसका फायदा उठा रहे हैं पाकिस्तानी। पाकिस्तान राहुल गांधी के बयानों को आधार बना कर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ शर्मनाक बयान दे रहा है।

वाइको ने उगला ज़हर, कश्मीर नहीं रहेगा भारत का हिस्सा

राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हिंसा की खबरें हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है कि पीएम मोदी कश्मीर का सच लोगों को बताएं।  पीएम बताएं कि कश्मीर में क्या हो रहा है? वहीं कश्मीर में तैनात सेना का कहना है कि वहाँ शांति का माहौल है और तो और सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं, जिनके आधार पर कश्मीर मे शांति की बात काही जा रही है।

कश्मीर को लेकर एक और बड़ा ऐलान

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रसिद्ध पत्रकार हामिद मीर ने राहुल गांधी के बयान के वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी के लिए बेहद शर्मनाक शब्द प्रयोग किए हैं।

वहीं पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी के सांसद मुराद सईद ने भी राहुल गांधी के बयान के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “’इनके अपने लोग जब विरोध कर रहे हैं, फिर भी दुनिया चुप है।” भारत के फैसले के बाद पाकिस्तान के अलावा अन्य देश इस फैसले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं वहीं ऐसे मौके पर राहुल गांधी के बयान के बाद अब उन्हे आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

 

 

Share.