मोदी सरनेम को लेकर राहुल का फिर विवादित बयान, कहा…

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Indian National Congress President Rahul Gandhi ) जहाँ एक ओर अपनी नागरिकता को लेकर विवादों में उलझें हैं वहीँ दूसरी ओर वे ‘मोदी’ सरनेम पर बयानों के तीर छोड़ना भी बंद नहीं कर रहे हैं। ‘मोदी’ सरनेम पर हुए विवाद के बाद आज फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने विवादित बयान दिया।उन्होंने कहा कि सारे मोदी एक जैसे होते हैं। इसके पहले बिहार के बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने मोदी सरनेम पर विवादित बयान के कारण कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi Statement On PM Modi Surname) के खिलाफ मानहानि मामला (defamation suit) दर्ज करने की इच्छा जाहित की थी।

जब मतदान करने पहुंच गई गाय और मच गया तहलका…

Image result for राहुल गांधी

फिर लगाए चौकीदार चोर हैं के नारे

राहुल गाँधी ने अपनी सभा में आज फिर से चौकीदार चोर हैं के नारे लगवाए। जबकि इस संबंध में उन्हें पहले ही सुप्रीम कोर्ट में जवाब देना पड़ा था। उन्होंने सभा में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए चौकीदार चोर हैं के नारे लगवाए। वहीँ उन्होंने अपनी नागरिकता के बारे में भी बयान दिया। आज गृहमंत्रालय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

विधायक ममता के समर्थन मोदी को

Image result for राहुल गांधी

राहुल की नागरिकता पर बोले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस अध्यक्ष की नागरिकता को लेकर देश में बवाल हो रहा है। इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि राहुल गांधी जन्म से भारतीय नागरिक हैं। बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी जी के पास कोई जवाब नहीं है। किसानों की दिक्कतों के मुद्दे पर मोदी जी के पास कोई जवाब नहीं है और इस वजह से राहुल गांधी की नागरिकता का मुद्दा उछाला जा रहा है। सही मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की कवायद की जा रही है।

गृहमंत्री ने साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को विदेशी नागरिकता के मामले में मच रहे बवाल पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “जब कोई संसद सदस्य किसी मंत्रालय को लिखता है, सवाल पर कोई न कोई कार्रवाई की ही जाती है… यह कोई बड़ी बात नहीं है, यह सामान्य प्रक्रिया है…” वहीँ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल को हकीकत बतानी होगी। राहुल की यात्रा, कंपनी और डिग्री हर चीज संदिग्ध है। राहुल और कन्फ्यूजन पर्यायवाची हैं। राहुल के पदचिह्न हिममानव की तरह हैं। यह पद चिह्न कहां जा रहे हैं। राहुल किन-किन कंपनियों में डायरेक्टर हैं, यह रहस्य है। नागरिकता को लेकर भ्रम खुद राहुल गांधी ने पैदा किया है।

मोदी के खिलाफ BSF जवान तेज बहादुर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.