VIDEO : महिलाओं के प्रदर्शन पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, पीएम मांगे माफी

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi ) के बयान (Rahul Gandhi statement on rape) पर लोकसभा में हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी की कई महिला सांसदों ने एकजुट होकर राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा छेड़ दिया है। वे माफी की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब इस मामले राहुल गांधी का बयान सामने आया है। उन्होने कहा है कि वे अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगेंगे। भारत रेप केपिटल बन गया है जो मैंने गलत नहीं कहा।  बीजेपी नागरिकता संशोधन पर हो रहे बवाल से सभी  का ध्यान  भटकाने के लिए माफी की मांग कर रही है।

Congress Press Conference live video : दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या

पीएम मोदी मांगे माफी

राहुल गांधी मे अपने बयान (Rahul Gandhi Statement On Rape) के बाद एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी मांगे। इसके साथ ही उन्होने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली को रेप केपिटल बता रहे हैं। जिस समय नरेंद्र मोदी ने बयान दिया था उस समय वे विपक्ष में थे।

Congress नेता ने Priyanka Gandhi के सामने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

क्या है मामला ?

राहुल गांधी के एक बयान (Rahul Gandhi Statement On Rape), जिसमें उन्होने ‘मेक इन इंडिया को रेप इन इंडिया’ बताया था, उस पर बवाल मचा हुआ है। लोकसभा मे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- यह इतिहास में पहली बार है कि कोई नेता स्पष्ट रूप से यह कह रहा है कि भारतीय महिलाओं से दुष्कर्म किया जाना चाहिए। राहुल गांधी देश के लोगों को यह कैसा संदेश दे रहे हैं? उधर, राज्यसभा में हंगामे को देखते हुए सभापति वेंकैया नायडू ने कहा- आप ऐसे व्यक्ति का नाम नहीं ले सकते, जो इस सदन का सदस्य नहीं है।

Congress Working Committee Meeting : कांग्रेस को मिला नया अध्यक्ष!

   – Ranjita Pathare

Share.