कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के मददगार बने राहुल गांधी!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार के इस फैसले का पुरजोर विरोध किया। इतना ही नहीं वे तब से लेकर अब तक कई ऐसे बयान दे चुके हैं , जो देश विरोधी हैं, लेकिन पाकिस्तान समर्थित हैं। उन्हें पहले से ही पाकिस्तानी मीडिया का पोस्टर बॉय ( Pakistani Media Poster Boy Rahul Gandhi) कहा जाता है, जिस पर शायद वे लगातार मोहर लगाते जा रहे हैं।

हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने फिर कुछ ऐसा किया कि उन्हें लोग अब पाकिस्तान का एजेंट  (Pakistan agent Rahul Gandhi) कहने लगे।

तवा बांध के सभी गेट खोले, नर्मदा नदी में बड़ा बाढ़ का खतरा

कश्मीर दौरे पर सवाल ? (Pakistani Media Poster Boy Rahul Gandhi)

राहुल गांधी (Pakistani Media Poster Boy Rahul Gandhi) शनिवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर गए थे, लेकिन उन्हें और उनके साथ गए 11 अन्य विपक्षी नेताओं को श्रीनगर (Srinagar) हवाई अड्डे से ही वापस भेज दिया गया था, उन्हें शहर में नहीं जाने दिया गया, इसके बाद उनका ट्वीट सामने आया, “जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के लोगों की स्वतंत्रता और नागरिक आजादी पर अंकुश लगाए हुए 20 दिन हो गए हैं।”

इसके बाद उन्होने लिखा, “विपक्ष और प्रेस को जम्मू कश्मीर का दौरा करने की कोशिश करने के दौरान अहसास हुआ कि राज्य के लोगों पर कठोर बल प्रयोग और प्रशासनिक क्रूरता की जा रही है। विपक्ष के नेताओं और प्रेस को जम्मू-कश्मीर में प्रशासनिक क्रूरता का अहसास हुआ।” राहुल गांधी के इस ट्वीट को पाकिस्तानी मीडिया ने तुरंत भुनाना शुरू कर दिया। राहुल गांधी के सभी बयानों को पाकिस्तानी मीडिया तुरंत भारत सरकार के खिलाफ इस्तेमाल कर रही है।

Indore : सड़क हादसे में बड़े भाजपा नेता की दर्दनाक मौत

राहुल गांधी (Pakistani Media Poster Boy Rahul Gandhi) द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे कह रहे हैं कि वह राज्यपाल के बुलावे पर श्रीनगर आए हैं। उन्हें समूह में नहीं बल्कि व्यक्तिगत रूप से घाटी का दौरा करने दिया जाए। वहीं राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा था कि मैंने राहुल गांधी को सद्भावना से आमंत्रित किया था लेकिन, उन्होंने राजनीति करना शुरू कर दिया।

यह इन लोगों द्वारा राजनीतिक कार्रवाई के अलावा कुछ नहीं था। राजनीतिक पार्टियों को इस समय में राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखना चाहिए। राहुल गांधी के ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें पाकिस्तान का एजेंट कह रहे हैं वहीं लोगों का कहना है कि वे घाटी कि शांति में खलल डालने और सरकार के फैसले का विरोध करने कश्मीर गए थे। वे ऐसा इसीलिए कर रहे हैं ताकि पाकिस्तान के लोगों को भारत के खिलाफ बोलने का मौका मिल जाए।

Pune Girl Swati Mishra Video : पुणे में पुलिस और आर्मी के सामने लड़की ने गुस्से में उतारे कपड़े

Share.