‘पूरा बहुमत आएगा’ ने मचाया तहलका

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के नजदीक आते ही एक और जहां सभी राजनीतिक दल अपने प्रचार के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं, वहीं प्रशंसक भी इस मामले में पीछे नहीं है। इन दोनों लोगों की जुबान पर ‘गली ब्‍वॉय’ का सुपरहिट गाना ‘अपना टाइम आएगा’ चढ़ा हुआ है। इसी गाने को दो लड़कियों ने ‘पूरा बहुमत आएगा’ (Pura Bahumat Aayega Video) के नाम से बनाकर यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

गौरतलब है कि ‘पूरा बहुमत आएगा’ सांग (Pura Bahumat Aayega Video) को 7 फ़रवरी को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था और अब तक इस सांग को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सांग में दोनों लडकियां रैप करते हुए नज़र आ रही हैं और अपने इस गाने में आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर, प्रधानमंत्री मोदी की जीत की भविष्यवाणी कर रही हैं। इस गाने में दोनों लड़कियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की है। यह गाना रितेश नरूला ने लिखा है और इसके बोल नायोनिका नरूला और इशिता द्वारा दिए गए हैं। इस गाने को हूबहू गली ब्‍वॉय के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ (Apna Time Aayega) जैसे ही गाया गया है।

इस गाने में दोनों रैपरों ने देश की विकास गाथा को बताने के साथ-साथ भ्रष्टाचारियों पर गहरी चोट की है। साथ ही स्वच्छ भारत जैसी कई योजनाओं को भी बताया है। इतना ही नहीं, इस गाने के माध्यम से दोनों लड़कियों ने विपक्षी गठबंधन पर भी वार किया है और एक बार फिर मोदी की जीत का दावा किया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी आग लगा रहा है और मोदी प्रशंसकों की जुबान पर चढ़ गया है। हालांकि कुछ भी हो अपने इस गाने से नायोनिका नरूला और इशिता ने बॉलीवुड स्टार रणवीर को कड़ी टक्कर जरूर दे दी है। साथ ही इस गाने ने भाजपा के प्रचार को एक नए स्तर पर पंहुचा दिया है।

आप भी सुनिए ‘पूरा बहुमत आएगा’ सांग… (Pura Bahumat Aayega Video)

(प्रभात)

आयकर विभाग द्वारा मंदसौर में अनूठी कार्रवाई

PM Modi Live : मोदी फिर बने पीएम

सर्जरी से प्रसव पर स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.