website counter widget

उन्नाव में किसान के ड्रामे के कारण प्रियंका बनी मज़ाक

0

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi ) अक्सर सरकार के खिलाफ ट्वीट कर और बयान देकर विरोध प्रदर्शन करती हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ गया। उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ हर घटना पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ने वाली प्रियंका ने ऐसा ट्वीट किया कि उनका ही मज़ाक बन गया और उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा (Unnao Lathicharge Video)। पहले प्रियंका ने अपने बेबाक अंदाज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और वहाँ के पुलिस पर सवाल उठाए, लेकिन यूपी पुलिस (UP Police Tweet ) के एक ट्वीट ने उनकी बोलती बंद कर दी।

विवादित साध्वी प्रज्ञा भारत के रक्षा मंत्रालय में

क्या है मामला ?

उन्नाव में ज़मीन अधिग्रहण को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठियां भांजी (Unnao Lathicharge Video)। आंदोलन उग्र होने पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। इस घटना का एक वीडियो प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर श्येयर कर दिया। सरकार पर लापरवाही और किसानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। वीडियो में पुलिस लाठीचार्ज से एक युवा किसान को अधमरा दिखाया गया था, लेकिन बाद में यूपी पुलिस ने पूरा वीडियो शेयर किया, जिसमें कुछ और ही सच्चाई सामने आई। असलियत यह थी कि पुलिस लाठीचार्ज के दौरान किसान बचने के लिए पहले ही लेट गया था और मौका देखकर वहाँ से भाग निकला।

भाजपा नेता का सेक्स वीडियो, अमित शाह ने स्वीकार….

प्रियंका की पोपट

वीडियो को देखकर पहले ऐसा ही लग रहा है जैसे किसान कि मौत हो गई, या वह अधमरा है, लेकिन कुछ ही पल में वह मौके से भाग निकला। प्रियंका गांधी द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो केवल  21 सेकेंड्स का था, जिसमे किसान कि सच्चाई नहीं दिखाई दी, लेकिन यूपी सरकार के सूचना विभाग ने एक 23 सेकंड्स का वीडियो जारी किया, जिसमें सारी सच्चाई सामने आ गई। उत्तरप्रदेश के सूचना विभाग के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इसके बारे में कहा कि प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव बड़े घर में पैदा होकर राजनीति कर रहे हैं। ज़मीन पर ये लोग जाते नहीं और जो सोशल मीडिया में दिखता है, उसको ट्वीट कर राजनीति कर रहे हैं। जबकि सच्चाई इन नेताओं को पता नहीं है। ऐसे नेताओं को सच दिखाने के लिए ही पूरा वीडियो जारी किया गया है ताक़ि आधा अधूरा वीडियो देखकर लोग गलत जानकारी ना रखें।

अमरीका ने क्यों सैकड़ों भारतीयों को निकाल दिया ?

     – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.