VIDEO : छड़ेछाड़ पर छात्रों को डांटने वाले शिक्षक की डंडों से पिटाई

0

प्राचीनकाल में गुरुओं की आज्ञा पर लोग जान न्योछावर कर देते थे। धनुर्धर एकलव्य ने अपने गुरु  के कहने पर अपना अंगूठा काट दिया था, लेकिन आजकल इससे विपरीत होता है (Teacher Thrashed By Male Students)। आजकल शिक्षकों का किसी बात पर समझाइश देना, या डांटना भी कुछ लोगों की अहम को ठेस पहुंचा देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में, जहां एक  शिक्षक  को कुछ छात्रों को डांटना भारी पड़ गया। शिक्षक की डांट का छात्रों ने पिटाई से बदला लिया।

पीएम मोदी के दोस्त ने किया भारत से दगा

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के बालकरनपुर (Balkaranpur of Prayagraj ) के आदर्श जनता इंटर कॉलेज (Adarsh Janata Inter College ) में शिक्षक ने कुछ छात्रों को छात्राओं से बदतमीजी करने पर फटकार लगा दी थी, लेकिन यही शिक्षक की सबसे बड़ी गलती साबित हुई। छात्रों ने शिक्षक की डांट के बारे में अपने परिजनों को बताया, जिसके बाद छात्र परिजन के साथ स्कूल पहुंचे और डांटने वाले शिक्षक की डंडों से पिटाई कर दी। प्रयागराज SP एनके सिंह ने घटना के बारे में बताया कि स्कूल में हेल्थ कैंप चल रहा था उसी दौरान कुछ लड़के इरादतन या गैरइरादतन कुछ लड़कियों पर गिर गए थे (Teacher Thrashed By Male Students)। इस मामले में एक शिक्षक ने हस्तक्षेप किया था और लड़कों को डांट लगा दी थी। इसके बाद लड़कों ने अपने परिजनों को बुला लिया और शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की गई। इस मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

VIDEO : छड़ेछाड़ पर छात्रों को डांटने वाले शिक्षक की डंडों से पिटाई

शिक्षक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media ) हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कई लोग शिक्षक कि डंडों से पिटाई कर रहे हैं। घटना से शिक्षक बुरी तरह घायल  हो गए। घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने शिक्षक को बदमाशों से बचाया। इसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद डर के कारण कोई छात्रा भी बयान देने के लिए सामने नहीं आ रही है।

ISIS के निशाने पर है भारत अमेरिकी अधिकारियों का दावा

    – Ranjita Pathare

Share.