अतीक अहमद के ठिकानों पर CBI की छापामारी

0

जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) के कई ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) ने छापेमारी शुरू कर दी है। देवरिया जेल (Deoria Sadar Jail) में बाहुबली अतीक अहमद द्वारा रियल एस्टेट कारोबारी की पिटाई करने के मामले की जांच कर रही सीबीआइ का शिकंजा ( Cbi Raid At Atique Ahmed Home And Office) अब अतीक के करीबियों पर कसने वाला है। बाहुबली नेता से जुड़े लोगों के ठिकानों की भी तलाश की जायेगी। इतना ही नहीं शहर के होटलों में ठहरने वाले लोगों के रजिस्टर को भी जांचा जा रहा है।

राहुल को नशेड़ी कहने वाले सुब्रह्मण्यम स्वामी की फ़जीहत

जानकारी के अनुसार, अतीक अहमद गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद है और उस पर देवरिया जेल में बिजनेसमैन की पिटाई का आरोप लगा था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच करने का आदेश जारी किया था। इसके बाद सीबीआई ने अतीक के खिलाफ यह कार्रवाई की है। अतीक के इलाहाबाद स्थित घर और दफ्तर (Cbi Raid At Atique Ahmed Home And Office) पर भी छापेमारी की है। जांच अधिकारी फिलहाल जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

अब सिद्धू क्या करेंगे, ये हैं ऑप्शन्स

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) द्वारा देवरिया जेल में लखनऊ के व्यापारी की पिटाई के मामले का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया था। जेल व्यवस्था पर कई सवाल उठाए गए। अतीक को दूसरी जेल भिजवाया गया। जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। यह भी सामने आया कि देवरिया जेल की बैरक नंबर सात में अतीक अहमद का दरबार लगता था। जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ाते हुए रोजाना इस बैरक में 8-9 लोग मौजूद रहते थे। जांच अधिकारियों ने यह भी बताया कि जिस दिन व्यापारी मोहित जायसवाल को अगवा कर देवरिया जेल ले जाया गया, उस दिन भी बैरक में 13 लोग मौजूद थे।

उनके जाने के बाद जेल प्रशासन के अफसरों ने सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ कर इसे मिटाने की भी कोशिश की, लेकिन मामला सामने आ ही गया। इस मामले में कई पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है। फिलहाल कार्रवाई जारी (Cbi Raid At Atique Ahmed Home And Office) है, जिसमें और भी कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ सकते हैं।

इंटरनेशनल कोर्ट में आज कुलभूषण जाधव पर निर्णय

Share.