भाजपा के स्वामी प्रसाद मौर्य के घर  छापामारी

0

भाजपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Raid On Swami Prasad Maurya Residence ) के घर  पुलिस विभाग ने अपना शिकंजा कसा है। दरअसल, उत्तर देश के बदायूं में जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर यह छापामार कार्रवाई की जा रही हैं। भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य (Sanghamitta)  के पिता स्वामी प्रसाद मौर्य किराये के घर पर रह रहे थे। इस समय उनके घर पर कई अधिकारी पहुँच चुके हैं। वहीँ बदायूं से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) का कहना है कि 50 से ज्यादा ईवीएम मशीनें खराब हैं। मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या जिले में मौजूद हैं और गुंडई के माध्यम से चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्या जिला प्रशासन के अधिकारियों को धमका रहे हैं। धर्मेंद्र यादव का आरोप है कि बदायूं में उनके घर पर अराजक तत्व छुपे हैं।

Lok Sabha Election 2019 Third Phase polling Live Update-अब तक 10% मतदान, BJP कार्यकर्ताओं ने चुनाव अधिकारी को पीटा

लोकसभा चुनाव 2019ः भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी

जानकारी के अनुसार, स्वामी प्रसाद मौर्य के विकास कालोनी के आवास में बाहरी लोगों के रुके होने की सूचना पर पुलिस ने छापामारी की (Raid On Swami Prasad Maurya Residence ) है। जब पुलिस ने छापा मारा तो उस समय आवास में स्वामी प्रसाद मौर्य नहीं थे। उनकी गाड़ी जरूर आवास पर खड़ी थी। आवास में कोई अन्य भी नही मिला। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

350 से ज्यादा EVM खराब, अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा…

धर्मेंद्र यादव (फाइल फोटो)

भाजपा पर लगे गंभीर आरोप (Raid On Swami Prasad Maurya Residence )

भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के घर छापेमारी

जहाँ एक ऒर भाजपा के स्वामी प्रसाद मौर्य के घर छापामार कार्रवाई (Raid On Swami Prasad Maurya Residence ) की जा रही है वहीँ दूसरी ओर भाजपा पर कई आरोप लग रहे हैं। रामपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खां ने भी जिला प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके समर्थकों को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें रोका जा रहा है। जिला प्रशासन की 300 EVM मशीने खराब हैं। वोटिंग की रफ्तार को सुस्त करने की खातिर जिला प्रशासन मशीन ठीक नहीं करवा रहा है। मेरे समर्थकों को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें रोका जा रहा है, घरों से भी नहीं निकलने दिया जा रहा। अगर यह धांधली नहीं रुकती तो मुझे धरने पर बैठना पड़ेगा।

पत्रकारिता के छात्रों से उलझे पंकज संघवी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.