Jammu Kashmir के सोपोर में आतंकी हमला, SPO समेत दो की मौत

0

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir)  के सोपोर में एक पुलिस चौकी पर आतंकियों (Police Officer Injured By Terrorists) ने हमला किया जिसके चलते एसपीओ वजाहत अहमद (SPO Wajahat Ahmed) और शौकत खांडेय की मारे गए जबकि एक नागरिक उमर सुभन घायल हुआ है।यह हमला बुधवार देर शाम हो हुआ। दूसरी ओर मध्य कश्मीर में दूनीवारा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक दो से तीन आतंकियों (Jammu and Kashmir terrorist) को सुरक्षाबलों ने घेरे में ले रखा है। जानकारी के अनुसार आतंकियों (Jammu Kashmir Sopre) ने सोपोर के वरपोरा इलाके में वरपोरा पुलिस चौकी पर हमला किया तो मौके पर ही एसपीओ वजाहत अहमद शहीद हो गया।

Jammu And Kashmir में पुलवामा हमले जैसी साजिश, आतंकियों ने…..

जब कि घायल (Police Officer Injured By Terrorists) हुए नागरिक उमर वागे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।हमले की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए थे और हमलावरों की तलाश में बल तेज़ किया गया था लेकिन सुचना भिजवाए जाने तक कोई भी हत्थे नहीं चढ़ा था।सोपोर के एसपी जावेद इकबाल ने कहा- एक एसपीओ और एक अन्य शख्स इस हमले में मारे गए। सुभान दुकान चला रहा था और जब आतंकियों ने एसपीओ पर गोलियां चलाई तो एक गोली उसे भी आकर लगी। बाद में बंदूकधारी वहीं से फरार हो गए।

Jammu And Kashmir : दो और आतंकी ढेर

एक अन्य नागरिक शौकत अहमद (Police Officer Injured By Terrorists) को इस इलाके में गंभीर चोट आई है। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी है, ताकि उन आतंकियों को मार गिराया जाए।स्वास्थ्य अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सोपोर के सब-डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में दो लोगों को लाया गया। इस हमले के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Jammu And Kashmir : घाटी में आतंकियों का कहर

Vagisha pandey

Share.