Video: टोल प्लाजा पर महिलाकर्मी को मारने वाला बदमाश पकड़ाया

0

आजकल दिनदहाड़े ऐसी कई घटनाएं हो जाती हैं, जिससे सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो जाता है। कहीं दिन-दहाड़े गोलीबारी तो कहीं मारपीट,  ऐसी घटनाएं अब आम हो गई। हमने टोल प्लाजा (Grugram Kherki Daula Toll Plaza ) पर भी मारपीट की कई घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है कि टोल प्लाजा पर किसी महिलाकर्मी ( female employee) भी मारपीट का शिकार हुई हो। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral video) हुआ था, जिसमें कुछ गुंडे टोल प्लाजा पर एक महिलाकर्मी की पिटाई करते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए थे और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम हमीदिया अस्पताल में भर्ती, होगा ऑपरेशन

Grugram Kherki Daula Toll Plaza Video :

गुरुग्राम (Gurugram) का खेड़की दौला टोल प्लाजा (Grugram Kherki Daula Toll Plaza ) गुंडागर्दी का अड्डा बनता जा रहा है। यहां आए दिन टोल न देने के नाम पर गुंडागर्दी की जाती है। 21 जून को भी इसका उदाहरण मिल गया, जब एक गाड़ी सवार युवक ने टोल टैक्स मांगने पर महिला टोल कर्मचारी से मारपीट की। आरोपी ने पहले टोल बूम बैरियर को धकेल कर पीछे कर दिया। इसके बाद टोल पर बैठी महिला कर्मचारी के हाथ को पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। फिर उसने नाक पर एक घूंसा भी मारा, जिससे महिला की नाक से खून बहने लगा। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। महिला अंदर कैबिन में बैठी थी।

Video : सीएम नीतीश ने धक्के देकर पत्रकारों को निकलवाया बाहर

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह 8.49 की है। एक काले रंग की एसयूवी गाड़ी आकर टोल बूथ पर रुकती है। टोल प्लाजा पर इस दौरान एक महिला कर्मचारी काम कर रही थी। उसने गाड़ी चालक से टोल मांगा तो उसने टोल देने की बजाए बहस करनी शुरू कर दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो जाता हैं। घटना के बाद कई लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए एक्शन लेने को कहा था। अब पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

Video : प्रेमी युगल को सरे बाजार किया निर्वस्त्र

Share.