सेक्स रैकेट में खुलासा, पत्नी के लिए ग्राहक लाता था पति और…

0

देश में चल रहे कई सेक्स रैकेट (Police Caught Five Sex Racket In Etawah) का खुलासा होता है, लेकिन इटावा (Etawah) शहर में हुए सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद शर्मनाक खुलासा हुआ है। एक पति ही अपनी पत्नी के लिए ग्राहक लाता था और पत्नी की बोली लगाता था। इस चौंकाने वाले सच को सुनकर पुलिसवाले भी दंग रह गए। पकड़े गए सेक्स रैकेट गिरोह के सदस्य ऐसे स्थान से धंधा चला रहे थे, जहां पर लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। यहां पर अलग-अलग कई नामों से लोगों से पैसे वसूले जाते थे।

अब ATM से पैसे नहीं बल्कि निकलेगी हेल्थ रिपोर्ट

सेक्स रैकेट (Police Caught Five Sex Racket In Etawah) गिरोह के सदस्यों ने मुंह दिखाई से लेकर तय स्थान तक भेजने के लिए अलग-अलग रेट तय कर रखे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस खुद भेष बदलकर पहुंची और भंडाफोड़ किया। पुलिस ने 13 युवतियों व आठ युवकों को पकड़ा है, इनमें से तीन लड़कियों के नाबालिग होने की भी शंका है। इसके साथ ही कई अलग-अलग जगह पर भी लड़कियां पहुंचाई जाती थी, जिनके बारे में जांच चल रही है। सिविल लाइन के राहतपुरा, कांशीराम कालोनी टीबी हास्पिटल, भरथना रोड, विकास कालोनी आदि जगह शामिल हैं। पुलिस ने इन्हीं जगह छापा मारकर देह व्यापार शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें कांशीराम कालोनी में कुछ ऐसे फ्लेट मिले, जो आवंटी ने किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर अनैतिक कार्यों के लिए दिए थे।

महू के एक कत्लखाने से गोमांस लाए थे तस्कर

सफेदपोश और नौकरशाही से जुड़े तार (Police Caught Five Sex Racket In Etawah) :

जांच में एक और चौंकाने वाला खुलासा यह भी हुआ है कि इस कार्य को संचालित करने के पीछे कई लोगों से तार जुड़े हुए हैं। गिरफ्तार युवतियां मध्यमवर्गीय परिवार से संबंधित है। इस मामले के बारे में एसएसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि गिरोह से संबंध रखने वालों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। गिरफ्त में आईं युवतियां 18 से 35 वर्ष की आयु तक की हैं। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए सेक्स रैकट न केवल सोशल मीडिया पर भी सक्रिय थे बल्कि मुंह दिखाई से ही वसूली का सिलसिला शुरू हो जाता था। पूछताछ में गिरोह के सदस्य ने सेक्स से जुड़ी वेबसाइट के बारे में भी बताया है।

VIDEO : सदन में ओवैसी को अमित शाह ने लगाई फटकार

Share.