website counter widget

Article 370 हटाकर भारत ने खोया कश्मीर!

0

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव  (Maharashtra assembly elections 2019) का प्रचार-प्रसार ज़ोरों-शोरों से चल रहा है। कांग्रेस और भाजपा (BJP)  के नेताओं में तीखी नोक-झोक चल रही है। इसी प्रचार का हिस्सा बने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उन्होने प्रचार के दौरान आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर कांग्रेस के खिलाफ बड़ा बयान दिया साथ ही विपक्षियों को कश्मीर भेजने की भी बात कही। बीड के परली में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi In Maharashtra Rally) ने कहा कि विपक्ष सरकार के सभी काम पर बस आपत्ति जाता रहा है।

डोनाल्ड ट्रंप ने तुर्की को धमकाया, सुधर जाओ वरना….

मैं भेजूँगा कश्मीर

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने वाला यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कांग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है (Narendra Modi In Maharashtra Rally)। क्या हमने कश्मीर खो दिया है? अगर आप कश्मीर जाना चाहते हैं तो मुझे बताइए, मैं इंतजाम करूंगा।

Ayodhya Hearing Concludes : 8 नवंबर को आ रहा है अयोध्या भूमि विवाद पर फैसला!

370 को हटाने का फैसला किसी की हत्या जैसा

कांग्रेस की आलोचना करते हुए पीएम (Narendra Modi In Maharashtra Rally) ने आगे कहा कि एक नेता ने कहा कि ये भारत की राजनीति का काला दिन है. एक नेता ने कहा कि ये लोकतंत्र के खिलाफ है, एक और बड़े नेता ने कहा कि भारत में लोकतंत्र की खत्म हो गया। कश्मीर से 370 को हटाने का फैसला किसी की हत्या करने जैसा है। इस फैसले के कारण भारत कश्मीर को खो देगा।

मेहनत से बचे विरोधी दल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि विरोधी दल के नेताओं को चिंता हो रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं? मैं आज बीड से उनको बता दूं कि, भाजपा के पास लगन से कार्य करनेवाले कार्यकर्ता हैं, तभी वो दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं। कांग्रेस के अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हैं। इनकी युती में जो युवा नेता थे वो भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता आज हताश-निराश हैं।

पाक की बौखलाहट एक बार फिर आई सामने

      – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.