website counter widget

PM Narendra Modi Bear Grylls Man vs Wild :  मैन वर्सेज वाइल्ड नहीं मैन वर्सेज मैन

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और वाइल्ड लाइफ मशहूर पत्रकार बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls ) के मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild Narendra Modi Episode) का स्पेशल एपिसोड सोमवार रात 9 बजे प्रसारित किया गया। इस शो के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के मन में काफी उत्सुकता बनी हुई थी। सभी लोग देखना चाहते थे कि हमारे पीएम जो राजनीतिक जगत में अपनी उत्कर्ष कार्य के लिए कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं, वे जंगल में जंगली जानवरों के बीच कैसे रहते हैं।

तनाव में अभिनेत्री, कोहली गिरफ्तार…

लेकिन सभी लोगों के इंतजार  पर उस वक्त पानी फिर गया जब लोगों ने देखा कि ये जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park)  के जंगली इलाके का सफर नहीं बल्कि ये तो था पीएम मोदी का नॉन पोलिटिकल इंटरव्यू का भाग दो ( PM Modi’s Non-Political Interview Part 2 )। क्योंकि भाग एक तो अक्षय कुमार द्वारा लिए गए इंटरव्यू का है।

उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) के जंगली इलाके में पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स पहुंचे तो, लेकिन वहां शुरू हो गई पीएम मोदी के बचपन की कहानी। इस कार्यक्रम को देखने के लिए कई लोगों ने अपने जरूरी कामों को रोक रखा था या कैंसिल कर दिया था। रात 9 बजे कई लोग टीवी के सामने बैठे और उत्सुकता के साथ कार्यक्रम देख रहे थे। शुरुआत में शो के होस्ट और जाने-माने एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों के बारे में बताया।

Man Vs Wild Video : खतरों के खिलाड़ी बने मोदी!

इसके बाद पीएम (Man vs Wild Narendra Modi Episode) ने अपनी गरीबी, बचपन में चाय बेचने से लेकर हिमालय में अपनी यात्रा करने तक की बातों पर चर्चा की। ये सब देखने के बाद कई लोग तो आधा शो देखने के बाद ही उठ गए और सोश्ल मीडिया पर अपनी भड़ास निकलने लगे। उनका गुस्सा भी जायज था क्योंकि उन लोगों ने अपने जरूरी काम पीएम के शो के लिए टाले थे, लेकिन उन्हे वहां देखने को मिला तो सिर्फ ड्रामा।

शो की बड़ी बात यह जो जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क जंगली जानवरों जैसे बाघों के लिए जाना जाता है, उसमें बाघों को ही नहीं दिखाया गया। ब्रिज होने के बाद भी पीएम और पत्रकार ने नाव से नदी पार की। इस शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एडवेंचरस लुक नहीं दिखने से लोगों को काफी निराशा हाथ लगी।

Nach Baliye – 9 : बड़े – बड़े सितारों की जोड़ियां होंगी शामिल

 

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.