Happy Birthday PM Narendra Modi : अपने जन्मदिन पर ये खास काम कर रहे हैं पीएम

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Birthday) आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन माना रहे हैं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (#happybirthdaynarendramodi) का बर्थडे ट्रेंड (PM Modi’s birthday trend on social media) कर रहा है। राजनीतिक जगत के छोटे से लेकर बड़े नेता कार्यकर्ता पीएम को बधाई दे रहे हैं। पीएम अपने जन्मदिन (#HappyBdayPMModi) से पहले ही अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। उनके स्वागत के लिए हवाई अड्डे से लेकर राज भवन तक होर्डिंग और बैनर लगे हैं।

क्या आप जानते है नरेंद्र मोदी अभिनेता और निर्देशक भी रह चुकें है

पीएम मोदी (#HappyBirthdayPM) का जन्म 17 सितंबर 1950 को वडनगर में हुआ था। उनके बर्थड़े पर पूरे गुजरात में नर्मदा महोत्सव मनाया जा रहा है। क़रीब 5000 जगहों पर नर्मदा की आरती होगी।  गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है।  पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से भी मुलाकात करेंगे उनका आशीर्वाद लेंगे।

इंडिया गेट पर पर माना जश्न

प्रधानमंत्री के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सांसद मनोज तिवारी की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर जश्न मनाया।

मुस्लिम देशों की सलाह, इमरान तमीज से बात करो मोदी से

भोपाल में काटा 69 किलो का केक

सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 69 किलो का केक काटा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, “दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।”

इमरान की कप्तानी फेल अफरीदी को मिलेगी अब पकिस्तान की कमान!

शाह ने एक और ट्वीट, “आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है। विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है। मोदी जी ने एक रिफॉर्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया।”

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी –

पीयूष गोयल ने ट्वीट पीएम को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया –

भाजपा ने पीएम के जन्मदिन पर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया –

       – रंजीता पठारे

 

 

 

Share.