VIDEO : पीएम मोदी ने किया आकाश विजयवर्गीय को बाहर!

0

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) के बल्लेकाण्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi On Akash Vijayvargiya Bat Fight) आग बबूला हो गए। उन्होंने इशारों ही इशारों में आकाश को पार्टी से बाहर निकालने का फरमान सुना दिया। साथ ही प्रधानमंत्री ने आकाश विजयवर्गीय को नसीहत भी दी। पीएम ने कहा कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीएम के बयान के बाद अब आकाश पर गाज गिर सकती है।

सज्जन सिंह साबित हुए निर्दोष तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति – आकाश

उन्हें पार्टी में रहने का हक़ नहीं : पीएम (PM Narendra Modi On Akash Vijayvargiya Bat Fight)

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने कहा, ” जिन लोगों ने इस मामले में जमानत पर रिहा हुए आकाश विजयवर्गीय का स्वागत किया है, उन्हें पार्टी में रहना का हक नहीं है। सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए। ऐसा कोई भी करे, बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। जो भी हुआ वह गलत भी है। सांसद, मंत्री का बेटा हो या किसी और  का ऐसी कार्रवाई बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

इंदौर की 12 ट्रेनों के समय में 1 जुलाई से बदलाव

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश के बैट (PM Narendra Modi On Akash Vijayvargiya Bat Fight) से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में पीएम का बयान आने के बाद हल्ला मच गया है। शनिवार को आकाश विजयवर्गीय को भोपाल की विशेष अदालत से जमानत मिली थी। इसके बाद उन्हें रविवार को जेल से रिहा किया गया। रिहाई के बाद आकाश ने कहा था कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे। अब गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलने की कोशिश करूंगा।

आकाश के बाद कैलाश विजयवर्गीय का निगम पर हमला

क्या था मामला

26 जून को जर्जर हो चुके मकान को  ढहाने के लिए पहुंची नगर निगम की टीम से तीन नंबर के विधायक आकाश विजयवर्गीय का विवाद हो गया था। विधायक निगम की कार्रवाई के खिलाफ थे। जब मामला बढ़ गया तो विधायक ने निगम के एक कर्मचारी की क्रिकेट बैट से पिटाई कर दी। जिस कर्मचारी की पिटाई कि थी उसे बाद में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Share.