website counter widget

PM Modi LIVE : डेरा बाबा नानक पहुंचे PM मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज करतारपुर कॉरिडोर के इंटरग्रेटेड चेकपोस्‍ट का उद्घाटन (Inauguration of Intergrated Check Post of Kartarpur Corridor) करने  पहुंचे हैं। इसके लिए आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने आज सिखों को संबोधित किया। कॉरिडोर का शुभारंभ कर पीएम मोदी ने सिखों को  तोहफा दिया (Kartarpur Corridor Inauguration Live)। सके बाद वह पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के लिए जब भारत से श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करतारपुर गलियारे (Kartarpur Corridor) के रास्ते पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत में स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब (Gurdwara Darbar Sahib) जाने वाले 500 से अधिक भारतीय तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे  को हरी झंडी  दिखाकर रवाना करने के लिए वहाँ पहुंचे  हैं।

बनेगा राम मंदिर, सोशल मीडिया पर ऐसा है रिएक्शन

PM Modi  Kartarpur corridor inauguration Live Update :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सिख समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि गुरुनानक देव के 550वें प्रकाश पर्व से पहले करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन होना बहुत खुशी की बात है। देश को करतारपुर साहब कॉरिडोर समर्पित करना मेरा सौभाग्य है। पीएम मोदी ने देश और दुनिया में बसे सभी सिखों को  करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मौके पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि इस कॉरिडोर के बनने के बाद अब गुरुद्वारा दरबार साहब के दर्शन आसान हो जाएंगे (Kartarpur Corridor Inauguration Live)।

मुस्लिम पक्ष को मस्जिद बनाने के लिए 5 एकड़ जमीन दी जाए: सुप्रीम कोर्ट

पीएम  मोदी ने अपने सम्बोधन मे आगे कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश-उत्सव से पहले, इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट करतारपुर साहिब कॉरिडोर का खुलना हम सभी के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है. गुरु नानक देव सिर्फ सिख पंथ की, भारत की ही धरोहर नहीं बल्कि पूरी मानवता के लिए प्रेरणा पुंज हैं।

 

Ayodhya Verdict: राम के नाम अयोध्या…

   – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.