नागरिकता कानून पर पीएम मोदी की कांग्रेस को चुनौती

0

नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAB 2019) पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। देश में जगह-जगह पर प्रदर्शन किया जा रहा है (PM Modi Challenges Congress)। अब इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi Statement on Citizenship Amendment Act) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। पीएम ने कांग्रेस (Congress) को चेतवानी के साथ ही चुनौती भी दी है। झारखंड (Jharkhand) के बरहेट में चुनावी रैली के सम्बोधन के दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर गुस्सा व्यक्त किया। उन्होने कहा कि मुसलमानों को डराकर कांग्रेस और उसके साथी अपनी राजनीति कर रहे हैं। इन्‍होंने अवैध तरीके से लाखों घुसपैठिए को यहां घुसने दिया। अपने वोट बैंक के लिए ये देश की सुरक्षा को दांव पर लगा रहे हैं।

CAA-NRC बंगाल में नहीं लागू करूंगी,चाहे तो सरकार बर्खास्त कर दें

पीएम की कांग्रेस को चुनौती

पीएम मोदी (PM Modi Challenges Congress) ने कहा कि मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं। आप बताइए चुनौती दूं कि न दूं। आप बताएं वीरों की धरती से यह आवाज उठनी चाहिए कि नहीं। अगर उनमें हिम्‍मत है तो खुलकर घोषणा करें कि वो पाकिस्‍तान (Pakistan) के हर नागरिक को भारत की नागरिकता देने को तैयार है। वे कह दें जरा, देश उनका हिसाब करेगा। साहस है तो वे कहें कि जम्‍मू कश्‍मीर में वे फिर से 370 लागू करेंगे। अगर कांग्रेस में हिम्‍मत है तो वे देश के सामने कहें कि तीन तलाक कानून रद्दकर देंगे। वे इसका ऐलान करें। वरना दूसरों को ढाल बनाकर राजनीति करना बंद करें।

CAA के खिलाफ प्रियंका गांधी इंडिया गेट पर

कांग्रेस को चेतावनी

प्रधानमंत्री (PM Modi Challenges Congress) ने कहा कि कांग्रेस और उसके सा‍थियों को चेतावनी देता हूं कि युवाओं को भड़काना बंद करो। अपनी राजनीति के लिए देश को मत जलाओ। देश देख रहा है कि कांग्रेस ने किस तरह सफाई से नागरिकता संशोधन कानून (CAA 2019) पर बोलना ही बंद कर दिया है। वे दूसरे मुद्दों को उछालकर गंदी राजनीति को हवा दे रहे हैं। भारत की सरकार का ए‍क ही पवित्र ग्रंथ है बाबा साहब का दिया हुआ संविधान। एक मंत्र सर्वोपरि है, भारत माता की जय। हम सिर्फ और सिर्फ भारत माता की जय के लिए जी रहे हैं, जूझ रहे हें और जी-जान से जुटे हुए हैं। कांग्रेस देश के मुसलमानों का इस्‍तेमाल कर रही है। उनके पीछे छिपकर कांग्रेस और उसके चेले-चपाटी झूठ की राजनीति कर रहे हैं। पूरे देश ने इस कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्‍मक सोच को नकार दिया, लेकिन लोगों को डराने को, झूठी बातें फैलाने को उन्‍होंने अपनी राजनीति का आधार बनाया है। वे जनता की सेवा नहीं कर सकते। अभी भी वे झूठ के भरोसे चल रहे हैं।

CAA Jamia Students Protests Video :  देखिये, जलते जामिया के भयानक वीडियो

              – Ranjita Pathare 

Share.