Viral Audio : पीएम मोदी की फोन पर बात हुई वायरल

0

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमरीका के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने से पहले और अमरीका दौरे पर जाने से पहले पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी बड़ी बहन यानी स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कॉल किया था। उनका यह कॉल अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कॉल में पीएम मोदी और लता मंगेशकर (Modi And Lata Mangeshkar Call Recording) के बीच की गई बातचीत साफ़ सुनाई दे रही है। पीएम मोदी ने अपनी बातचीत को शेयर करते हुए कहा कि, “वह जब भी मंगेशकर के घर जाते हैं, वह उन्हें गुजराती खाना देना नहीं भूलती हैं और उनके बीच परिवार जैसा लगाव है।”

पीएम मोदी के बाद पाक आमंत्रण पर मनमोहन सिंह की भी ना

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Modi And Lata Mangeshkar Call Recording) अपने अमरीका दौरे से 28 सितंबर की देर रात भारत लौटने वाले थे और 28 सितंबर को लता जी का जन्मदिन था। इसलिए पीएम मोदी ने उन्हें पहले ही जन्मदिन की बधाई देने के लिए कॉल किया था। इस बातचीत की रिकॉर्डिंग अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है। अमरीका दौरे से लौटने के बाद पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat ) कार्यक्रम के दौरान स्वर कोकिला लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह कामना करते हैं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे। पीएम मोदी ने लता मंगेशकर को अपनी बड़ी बहन बताया।

IIT में नौ सौ फीसदी फीस बढ़ाने के बाद हंगामा

अपने कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा, “मैं आज मन की बात में देश की महान शख्सियत की बात करूंगा। हम सभी हिंदुस्तानी उनका (गायिका) बेहद सम्मान करते हैं। वह उम्र में हम सभी से बहुत बड़ी हैं, हम उन्हें लता दीदी कहते हैं। लता दीदी 28 सितंबर को 90 वर्ष की हो गई।” वहीं वायरल हो रही बातचीत में पीएम मोदी लता मंगेशकर को उनके जन्मदिन की अग्रिम बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ की कामना करते हैं। पीएम मोदी उनकी विनम्रता की जमकर तारीफ करते हैं और उनके घर जल्द ही आने की बात भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। पीएम मोदी लता मंगेशकर से यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे जल्द ही उनके घर आएंगे और गुजराती खाना भी खाएंगे। लता मंगेशकर भी पीएम मोदी के कार्यों और प्रयासों की सराहना करती हुई सुनाई दे रही हैं।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट

Prabhat Jain

Share.