website counter widget

शिवसेना का सोशल मीडिया पर उड़ा जमकर मजाक

0

महाराष्ट्र(Maharastra) में चुनाव परिणाम आये हुए लगभग 19 दिन हो चुके है लेकिन सरकार के गठन को लेकर अभी भी सस्पेंस जारी है। कल ऐसा लग रहा था की शायद एनसीपी और कांग्रेस शिवसेना(Shiv sena) को समर्थन दे देगी और शिवसेना सरकार बना लेगी लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है और अब महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन(President’s Rule)  लगने की नौबत आ गई है। अब शिवसेना के हाथों से सरकार की कुर्सी निकलता देख लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया है। और शिवसेना और एनसीपी को लेकर ट्विटर पर मीम्स शेयर किये जा रहे है।

Live Updates : महाराष्ट्र में तीसरी बार राष्ट्रपति शासन

लोगों ने इसकदर मजाक उड़ाया है शिवसेना और एनसीपी का की ट्विटर पर तुमसे न हो पाएगा ट्रेंड होने लगा (#TumSENAhoPayega) है। लोगों ने ट्विटर पर फनी मीम्स शेयर कर तरह तरह के मज़ाकिया कैप्सन लिखे जैसे की एक यूजर ने लिखा भाजपा ने शिवसेना के साथ प्रैंक कर दिया। एक यूजर ने शिवसेना को हवा में लटके हुए दिखाया है।

एक साथ 45 रिश्वतखोर पुलिसवालों की छुट्टी

एक यूजर ने कार्टून शेयर करते हुए दिखाया है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों की नज़रे महाराष्ट्र में हो रही हलचल पर टिकी हुई है।

उधर एक अन्य यूज़र ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि शिवसेना को एनसीपी और कांग्रेस ने फंसा दिया है। अब न ये इधर की रह गई न उधर की रह गई है।

एक यूजर ने लिखा है अब शिवसेना को अंडरग्रांउड होने का वक्त आ गया है.

सोशल मीडिया में लोगों के द्वारा किया  गए मजाकिया ट्वीट से प्रतीत हो रहा है जैसे शिवसेना अपने ही बिछाये हुए जाल में फास गई है।  क्योंकि शिवसेना भाजपा से 50-50 फार्मूलें की मांग कर रही थी। जिससे भाजपा ने इनकार कर दिया था। लेकिन अब यह मांग शिवसेना पर ही भारी पड़ गई है क्योंकि अब समर्थन के बदले एनसीपी ने 50-50 फार्मूलें की मांग की है।

जानिए अयोध्या में मिली जमीन का क्या करेंगे मुसलमान ?

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.