BJP का प्रचार करने पर सपना को लोगों ने दिया Shocking जवाब

0

राजधानी दिल्ली में चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020)  की तैयारी बड़े ही जोर-शोर से चल रही है और सभी राजनैतिक (Sapna Choudhary On BJP Rally) दल पूरे जोश के साथ प्रचार में जुटे हुए हैं व दिल्लीवासियों से अपनी-अपनी पार्टी को वोट करने की अपील कर रहे हैं। जहां एक तरफ देश भर में CAA का विरोध चल रहा है वहीं दिल्ली के शाहीन बाग़ में पिछले 50 दिनों से भी ज्यादा से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली से फिसलती नज़र आ रही है। दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी यानी आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Chief Minister of Delhi and Aam Aadmi Party Arvind Kejriwal) ने दिल्लीवासियों के लिए काफी काम किए हैं जिससे काफी दिल्लीवासी खुश भी है और उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। (Sapna Choudhary On BJP Rally) बता दें कि आगमी 8 फ़रवरी को राजधानी दिल्ली में मतदान होने हैं और सभी पार्टियों का अंतिम प्रचार शुरू हो चुका है। सभी पार्टियां दिल्लीवासियों को लुभाने का पुरजोर प्रयास कर रही हैं और लगातार रैलियां व जनसभाएं कर रही हैं, अपनी पार्टियों की उपलब्धियां गिना रही हैं। ऐसे में लोगों के दिलों को धड़का देने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भारतीय जनता पार्टी (BJP)के प्रत्याशी और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के समर्थन में उनके लिए वोट मांगने दिल्ली के घोंडा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। चूंकि अपने डांस से सभी को दीवाना बना चुकी हैं और हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए मचल जाता है इसलिए सपना अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करने के लिए जनता के बीच पहुंची थी। लेकिन जब सपना ने जनता से वोट की अपील की तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वे क्या खुद मनोज तिवारी भी असहज हो गए। मनोज तिवारी और सपना को इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया (viral video social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary On BJP Rally) ने लोगों से वोट की अपील की और मंच से पूछा कि इस बार किसको विजयी बनाना है? तो इसके जवाब में उन्हें जवाब मिला – केजरीवाल को। देखें ये 20 का वीडियो।

Sapna Choudhary Video: पीला सूट पहनकर सपना ने लगाए ठुमके

आपने बेइज्जती तो देखी होगी लेकिन ऐसी नहीं | Sapna Choudhary in Delhi Elections 2020 | Viral Video

आपने बेइज्जती तो देखी होगी लेकिन ऐसी नहीं | Sapna Choudhary in Delhi Elections 2020 | Viral Video#pmmodi #sapnachaudhary

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई बुधवार, 5 फ़रवरी 2020

तो देखा आपने कि किस तरह जनता ने सपना के सवाल का जवाब दिया और केजरीवाल को विजयी बनाने की बात कही। इस जवाब से (Sapna Choudhary On BJP Rally) और खुद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) असहज हो गए। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (video Viral social media)  हो रहा है जिसे लोग लगातार शेयर कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। ट्विटर यूजर डॉ मोनिका सिंह द्वारा इस वीडियो को पोस्ट किया गया है जिसे अभी तक 2 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को अभी तक 937 से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary On BJP Rally) मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ मंच पर खड़ी है और जनता को संबोधित कर रही हैं। इसके बाद वे कहती हैं EVM मशीन पर भाजपा के प्रत्याशी का निशान पहले नंबर पर है। आगे वे कहती है कि उनका निशान भी एक नंबर पर है और पार्टी भी एक नंबर पर है तो आप सभी कमल का बटन दबाइए, और किसे विजयी बनाना है? उनके इस सवाल के जवाब में जनता कहती है – केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को। सपना (Sapna Choudhary On BJP Rally) थोड़ी हिचक जाती है और फिर पूछती हैं किसको? तो लोग फिर कहते हैं केजरीवाल को। हालांकि हमारा चैनल इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन सुबह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रैंड कर रहा है।

Sapna Choudhary Video ‘राइफल’ गाने पर सपना ने किया गजब का डांस

बता दें कि दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (BJP Manoj Tiwari) को उत्तर पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी बनाया गया है। अब मनोज इस विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020)  में जीतने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस वीडियो के बाद से ही मनोज तिवारी और सपना चौधरी (Sapna Choudhary On BJP Rally) की अच्छी खासी किरकिरी हो गई। दूसरी तरफ केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए नागरिक संशोधन कानून यानी CAA से भी कई लोग खासे नाराज़ हैं और इसका विरोध कर रहे हैं। ऐसे में मनोज तिवारी की मुश्किलें काफी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का पलड़ा हल्का नज़र आ रहा है। हालांकि पार्टी के स्टार प्रचारक और आला कमान खुद पार्टी में जान फूंकने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे लेकिन दिल्लीवासियों के दिल में क्या है यह तो चुनाव परिणाम आने पर ही सामने आएगा।

Sapna Choudhary Song: 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया सपना का Video

Prabhat jain

Share.