website counter widget

आरोपी RJD विधायक के साथ, तेजस्वी यादव का हाथ

0

जुलाई महीने में एक नाबालिग लड़की ने जो खुलासे किए इससे बिहार में बड़े सेक्स रैकेट का पता चला है . आरा से लेकर राजधानी पटना तक फैले इस सेक्स रैकेट में कई बड़े नामों का पता चला है. इसी में से एक हैं भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक अरुण यादव (RJD MLA Arun Yadav). आरा स्थित पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) ने आरोपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट  जारी कर दिया है और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार तलाश में जुटी हुई है।

अस्पताल में आत्मघाती हमले में 20 की मौत

किसी भी पार्टी के लिए इससे अधिक शर्मिंदगी की बात क्या होगी की उसके विधायक का नाम सेक्स रैकेट में सामने आया है। लेकिन इसके बाद भी तेजस्वी यादव अपने विधायक का बचाव करने में लगे हुए है। तेजस्वी यादव ने कहा की बहुत सी बाते और आरोप हवा में लगते है जिसमे जबरन में व्यक्ति को आरोपी साबित कर दिया जाता लेकिन यह मामला कोर्ट में है यदि आरोपी गलत साबित होते है तो उनपर एक्शन लिया जाएगा।  कोर्ट इस मामले में न्याय करेगी हम सबको कोर्ट बनने की जरुरत नहीं है.

गृहमंत्री अमित शाह के सामने ममता बनर्जी ने कही बड़ी बात

पुलिस लगातार आरजेडी विधायक अरुण यादव को खोज रही है लेकिन उनका कही पता नहीं चल रहा है। विधायक के ना मिलने पर पुलिस उनकी संपत्ति की कुर्की करेगी।  बुधवार को छापेमारी के दौरान एफएसएल (FSL) की टीम ने पहली बार पटना स्थित विधायक आवास की वैज्ञानिक तरीके से जांच की. एफएसएल की 6 सदस्यीय टीम करीब घंटे भर विधायक के सरकारी आवास पर मौजूद रही. हालांकि, जांच में क्या कुछ मिला इसे लेकर एफएसएल टीम के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.

योगी आदित्यनाथ बनेंगे प्रधानमंत्री!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.