पंकजा मुंडे ने छोड़ी बीजेपी? दिया बड़ा बयान

0

महाराष्ट्र में बीजेपी (BJP in Maharashtra ) के हाथ से सत्ता जाने के बाद अब कई बड़े नेता भी भाजपा का साथ छोड़ रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र में भाजपा की जड़े मजबूत करने वाले गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे (Gopinath Munde’s daughter Pankaja Munde ) भी भाजपा साथ छोडने (Pankaja Munde left BJP ) वाली है! इसके साथ ही इस बात की अटकले भी लगाई जा रही है कि पंक़ज़ा शिवसेना में शामिल (Pankaja joins Shiv Sena ) हो सकती है। वहीं अब इन बातों पर पंकजा ने बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद राजनीतिक जगत में बवाल बढ़ गया है।

अजित पवार को ढाई साल का CM बनाएगी BJP

पंकजा में मनाने में सफल हुई भाजपा ?

पंकजा ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह आठ से 10 दिन में अपना आगे का रास्ता चुनने के बारे में फैसला करेंगी (Pankaja Munde left BJP)। जब से यह खबर आई थी कि पंकजा अपने समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल होने वाली है उसके बाद से ही भाजपा के नेताओं ने उन्हें मानना शुरू कर दिया था। कहा जा रहा है कि बीजेपी नेताओं की सक्रियता से फिलहाल पंकजा मान गई हैं। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के अलावा विनोद तावड़े को पंकजा को मनाने के लिए लगाया गया था। इतना ही नहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पंकजा को मनाने का प्रयास किया।

NRC को नही मान रहे BJP के नेता

पंकजा का बड़ा बयान

बीजेपी छोडने (Pankaja Munde left BJP) की अटकलों को खारिज करते हुए पंकजा मुंडा ने कहा कि मैं बीजेपी की सच्ची कार्यकर्ता हूं और बगावत मेरे खून में नहीं है। मेरी फेसबुक पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया है और मेरे पार्टी छोड़ने की अफवाह फैलाई गई है। विधानसभा चुनाव में हार के बाद उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंताएं थीं। अगले पांच साल राज्य की सियासत में उनके लिए कोई खास भूमिका नहीं है। ऐसा कहा जा रहा था कि उन्हें बीजेपी में अपने ओहदे को लेकर चिंता हुई, जिसके कारण उन्होने पार्टी छोडने का मन बनाया था, लेकिन अब  फिलहाल वे भाजपा में ही रहेगी।

हमे NDA से निकालने वाले BJP कौन : शिवसेना

                  – Ranjita Pathare 

Share.