website counter widget

VIDEO : मोदी की जीत की जलन में पाकिस्तानी महिला ने जलाया तिरंगा

0

हिन्दुस्तान (Hindustan ) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच बंटवारे के बाद आज तक शांति कायम नहीं हो पाई। भारत के लिए नापाक इरादे रखने वाला पाकिस्तान (Pakistan Lady Burns Indian Flag) अक्सर ऐसा कुछ कर जाता है, जिससे की उसके मंसूबों का पता चल जाता है। पाकिस्तान के नागरिकों द्वारा कई बार भारत और भारवासियों के लिए नफरत फैलाई जाती है। आतंक का गढ़ बन चुके पाकिस्तान के कारण कई भारतीय जवान शहीद हो गए हैं।

दोनों देशों के बीच कई बार दोस्ती की बात चलती है, लेकिन फिर ऐसा कुछ हो जाता है, जिससे की फिर दरार पड़ जाती है। सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे तो जलाती (Pakistan Lady Burns Indian Flag) है।

“शैतान की मां” ने मचाई तबाही

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी महिला पहले तो भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उलटा बोलती है। वो कहती है ” तू क्या समझता है मोदी, तेरे भारत के टुकड़े करुँगी। भारत के कई टुकड़े होंगे। नागालैंड, कश्मीर आज़ाद होगा। कश्मीर की बात करते हो तेरी औकाद क्या है” इतना कहने के बाद महिला भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को पैरों से कुचलती है और कहती है कि इसकी औकात क़दमों में है। इसके बाद महिला झंडे को हाथ में उठाकर कहती है, ” मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि अगर ये हमारे मुल्क पाकिस्तान के झंडे पर बकवास करते हैं….” इसके बाद भी महिला भारत के लिए कई विवादित शब्दों का इस्तेमाल करती हैं।

लगातार दूसरी बार जीत के लिए सभी दे रहे बधाई, इन्होंने भी दी

Pakistan Lady Burns Indian Flag, Watch Video :

फेला दो पुरे देश मे यो वीडियो मोदीजी तक जाना चाहिए सब ग्रूप मे भेजना 125 करोड देस वासीयो आप आज नहीं जगे तो कभी नही जग पाओगे, माॅ का दुध पीया है तो भेजना, नहीं पीया है तो मत भेजना

Pooja Rani द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 23 मई 2019

भारत में पाकिस्तान के नए उच्चायुक्त नियुक्त

पाकिस्तानी महिला आतंकवादियों के जैसे भारत से दुश्मनी की बात कहती है। वह भारत के तिरंगे को फाड़ती है और इसके बाद आग लगा देती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पूजा रानी नाम की महिला ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। अपने पोस्ट में पूजा रानी ने भी भारत के खिलाफ लिखा है और वीडियो को शेयर करने की अपील की है। भारत विरोधी वीडियो बनाने वाली महिला किसी आतंकवादी के जैसे अपने विचार सबके सामने रख रही है। वीडियो सामने आने के बाद भी पाकिस्तान की और से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.