website counter widget

पाकिस्तानी पीएम ने किया जंग का ऐलान, युद्ध के लिए तैयार

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से भारत सरकार ने आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) हटा दिया है। इसके बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। भारत के फैसले के बाद से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान कई बार भड़काऊ बयान दे चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होने लगभग युद्ध का ही ऐलान कर दिया। आज यानि 14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवास मनाया जाता है।  इस मौके पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि वे युद्ध के लिए तैयार है।

भाजपा के कारण जान देगी ममता बनर्जी!

भारत की ईंट का जवाब पत्थर से देंगे

इमरान खान ने कहा कि हम भारत की ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।  अगर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की स्थिति पैदा होती है तो इसके लिए भारत जिम्मेदार होगा। इमरान खान पीओके के मुज़फ्फराबाद गए थे, जहां उन्होंने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर लोगों को संबोधित किया। अपने सम्बोधन में उन्होने आगे कहा कि बीजेपी के लोग बीमार मानसिकता के हैं वह नफरत से भरे हुए हैं। भारत एक सहिष्णु समाज माना जाता था और अब जो वहां उन्होंने किया है उसके लिए उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उल्लंघन किया है। आज जज भी डरे हुए हैं, वह (भाजपा) मीडिया को कंट्रोल कर रही है। अगर कोई मुसलमान अपनी आवाज़ उठाता है तो वह उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं। भारत में मुसलमान डरे हुए हैं। आरएसएस का जिन बोतल से बाहर निकल आया है और वह वापस उसे बंद भी नहीं कर रहे हैं।

आतंकियों के निशाने पर हिंदुस्तान का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर!

इमरान खाने ने आगे कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा। अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा।

पाकिस्तान ने रची थी अभिनंदन को मारने की साजिश!

हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं। मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को RSS की विचारधारा के बारे में बताउंगा।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.