पाकिस्तानी हैकर ने हैक की BJP की वेबसाइट

0

अब भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party ) पर पाकिस्तान (Pakistan ) की नजर है। पहले पाकिस्तानी आतंकियों (Pakistani terrorists ) ने भाजपा के कई दिग्गज नेताओं को जान से मारने की धमकी दी थी और अब पाकिस्तान के हैकर्स (Pakistani hackers ) ने भाजपा की आधिकारिक साइट (Official site of BJP ) को हैक कर लिया है। पाकिस्तानी हैकर (BJP Website Hacked) ने देर रात लगभग साढ़े बारह बजे दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) को हैक किया और फिर उस पर कश्मीर के लिए एक ऐसी बात लिख दी, जिससे भाजपा की चिंता और बढ़ गई।

शिवसेना के साथ सरकार बनाने पर राजी सोनिया गांधी!

पाकिस्तानी हैकर्स ने गीदड़भभकी भरे मैसेज के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा। इसके साथ ही उन्होने कश्मीर जिंदाबाद भी लिखा। हैकर्स ने 27 फरवरी का जिक्र भी किया। वेबसाइट हैक होने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोग स्क्रीनशोट्स शेयर कर रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। थोड़ी देर बाद इस बीजेपी ने साइट ठीक कर ली और अब दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट अच्छे से ऑपरेट हो रही है। इससे पहले भी दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट (BJP Website Hacked) कई बार हैक हो चुकी है। जब दूसरी बार पीएम पद की शपथ ली थी तो उस दौरान भी इसे हैक कर लिया गया था। इसके बाद हैकर्स ने पूरा पेज बादल दिया था। पेज मेन्यू भी बदल दिये थे और हर जगह बीफ लिख दिया था।

WhatsApp जासूसी कांड पर घिरी मोदी सरकार

मई के पहले मार्च 2019 में भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वेबसाइट हैक हो गई थी। वेबसाइट हैक करके हैकर्स ने इस पर अश्लील मैसेज लिख दिए थे। इसके बाद पार्टी ने तुरंत इस पर कार्रवाई की और फिर भाजपा की आधिकारिक वेबसाइट http://www.bjp.org/ वेबसाइट पर एरर 522 दिखने लगा था (BJP Website Hacked)। बार-बार बीजेपी की साइट हैक होने पर कई लोग सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के कारण ऐसा किया गया है।

बगदादी की मौत पर ट्रंप का झूठ

         – Ranjita Pathare 

Share.