website counter widget

Video : भारत के कारण आपस में लड़े पाकिस्तानी

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के हटने के बाद अब पाकिस्तान में गृहयुद्ध के हालत बन गए हैं। भारत में युद्ध कराने की चाह रखने वाला पाकिस्तान अब अपने ही लोगों के गुस्से का शिकार हो रहा है। इतना ही नहीं वहाँ के मंत्रियों को लोग चोर कह रहे हैं। कई पाकिस्तानी भारत का समर्थन कर रहे हैं और पीएम इमरान खान  के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद पाकिस्तान के हालातों का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान ने दिया पीएम के खिलाफ शर्मनाक बयान

पाकिस्तान चोर है!

अंतरराष्‍ट्रीय जगत में कश्‍मीर समेत हर मोर्चे पर भारत के हाथों पाकिस्‍तान को मुंह की खानी पड़ी है और ये बात पाकिस्तानियों को चैन से जीने नहीं दे रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बैठे पाकिस्तानी राजनाइकों की भी उनके ही लोग सरेआम बेज्जती कर रहे हैं। संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान की स्‍थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी जब न्‍यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची तो वहाँ एक पाकिस्‍तानी नागरिक ने उनके कार्य पर सवाल उठाया और उसे चोर भी कहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वाइको ने उगला ज़हर, कश्मीर नहीं रहेगा भारत का हिस्सा

हमारा पैसा लूट रही है

वीडियो मे पाकिस्तानी व्यक्ति हताश होकर कहता है कि पिछले 10-15 सालों से आप यहां क्या कर रही हैं? आप हमारा (पाकिस्तान) क्‍या प्रतिनिधित्व करती हैं? वहाँ उपस्थित लोग उस व्यक्ति को रोकने और समझाने की नाकाम कोशिश करते हैं। इसके बाद व्यक्ति कहता है आप हमारे पैसों की चोरी कर रहे हो, आप लोग 20 सालों से चोरी कर रहे हो…आप लोग चोर हो… आप लोग पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लायक नहीं हो। आप सिर्फ पैसे खाते हो, कभी इस हुकूमत में, कभी उस हुकूमत में, आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान में ये बवाल भारत के उस फैसले के बाद से हो रहा है, जिसमें जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया गया।

कश्मीर को लेकर एक और बड़ा ऐलान

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.