website counter widget

भाजपा नेता का बयान, भारत पर बड़ा हमला करेगा पाकिस्तान

0

भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तानी आतंकियों (Pakistani terrorists) के घुसपैठ को रोकने के लिए बड़ी कारवाई को अंजाम दिया। आतंकियों के कई लॉंचिंग पैड भारतीय सेना द्वारा तबाह कर दिये गए। कई पाकिस्तानी आतंकी मारे गए, जिसके बाद अब पाकिस्तान की बौखलाहट और बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि अब पाकिस्तान भारत पर हमले कि फिराफ़ में है। ऐसा कहना भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कदद्वार नेता राम माधव (Ram Madhav)  का है।

यूएस-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम में भाजपा के महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान पर कश्मीर में घुसपैठ कराने की कोशिश का आरोप लगाया और कहा कि पिछले 48 घंटों से पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने को कोशिश कर रहा है। जल्द ही भारत पर भी बड़ा हमला हो सकता है। भारत कि कार्रवाई के बाद पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। हमने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के आतंकी लॉन्च पैड को तबाह कर दिया है।

पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब

हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करने वाले पाकिस्तान को भारत के जांबाजों ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। लाइन ऑफ कंट्रोल पर इस वक्त माहौल गर्म है। ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान सर्दियों की बर्फबारी शुरू होने से पहले ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारत में भेजना चाहता है। इसके लिए वह सीजफायर का सहारा लेता है, लेकिन भारतीय जवानों ने पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर दिया है और उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है।

पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता आसिफ गफूर ने ट्वीट कर कहा है कि हमने भारत के दो बंकर तबाह किए हैं। हालांकि, भारतीय सेना के कार्रवाई में पाकिस्‍तानी सेना के 10 सैनिक और 35 आतंकियों को मारे जाने की खबर है। भारतीय सेना ने जूरा, शाहकोट और नौसेहरी सेक्‍टर में कथित रूप से सीजफायर तोड़ा जिसमें पाकिस्‍तानी फौज का एक जवान और तीन नागरिक मारे गए। भारतीय फौज की कार्रवाई में उसके दो जवान और पांच नागरिक घायल हो गए हैं।

    – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.