सावधान : भारत पर किसी भी वक्त हमला कर सकता है पाकिस्तान

0

पाकिस्तान (Pakistan ) भारत (India ) के साथ युद्ध करना चाह रहा है, इस बात के पुख्ता सबूत भी भारतीय खुफिया एजेंसियों (Indian intelligence agencies ) को मिल गए हैं। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) जाने के बाद से ही पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हो रही है। अब उसने सीमा के पास कई जवानों की तैनाती कर दी है और वह लगातार अपने सैनिक बढ़ाते जा रहा है।

ऐसा वह इसीलिए कर रहा है क्योंकि अनुच्‍छेद 370 पर किसी भी देश ने उसे समर्थन नहीं दिया और जो देश उसके कहने पर मध्यस्थता का राग अलाप रहा था उसने भी वैश्विक स्तर पर भारत के साथ मित्रता पेश की। ये सब देखकर पहले से तिलमिलाए पाकिस्तान की बौखलाहट और बढ़ गई है और अब वह भारत से युद्ध के लिए तैयार है।

स्टेशन की बाउंड्री तोड़ बाहर निकली ट्रेन

जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान ऐसे हथकंडे अपनाने में लगा है, जिससे उसकी नीयत साफ दिख रही है कि वह भारत से युद्ध चाहता है। पाकिस्‍तान की तरफ से आतंकी कैंपों में आतंकियों की ट्रेनिंग बढ़ाए जाने से लेकर एलओसी पर अधिक संख्‍या में हथियारों की तैनाती की जा रही है। पाकिस्तान की आर्मी ने LoC के पास मध्यम रेंज की तोपें तैनात कर दी है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी सेना ने गुजरात के सर क्रीक क्षेत्र में अपने इलाके में स्‍पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो को तैनात किया है। इन सबको देखकर यही माना जा रहा है कि पाकिस्तान युद्ध कि तैयार कर ली है और वह किसी भी वक्त हमला कर सकता है।

शत्रु फिर बने बीजेपी के मित्र

क्या यही है पाकिस्तान का अंत ?

पाकिस्तान के कारनामों को देखने के बाद अब कहा जा रहा है कि कहीं ये पाकिस्तान का अंत तो नहीं ? पाकिस्तान यदि भारत पर हमला करता है तो बाकी के देश, जो पहले ही भारत को समर्थन दे चुके हैं वे भी भारत की तरफ से पाकिस्तान पर हमला करेंगे, जिसके बाद पाकिस्तान का खात्मा तय है। इन हालातों को देखकर पाकिस्तान से सीख लेनी चाहिए और अभी भी भारत के खिलाफ रची जा रही आतंकी साज़िशों पर विराम लगाकर खुद के अच्छे भविष्य के बारे में चिंतन-मनन करना चाहिए।

अमेज़न की आग से खतरे में दुनिया!

 

Share.