website counter widget

नरेंद्र मोदी को नोबेल पुरस्कार!

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को नोबेल पुरस्कार (Nobel Prize) मिले, ये घोषणा नहीं बल्कि ये दुआ है वो भी एक पाकिस्तानी की। एक पाकिस्तानी महिला चाहती है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोबेल पुरस्कार दिया जाए। ये पाकिस्तानी महिला कोई और नहीं बल्कि पीएम मोदी की बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Sheikh ) है।

15 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार है, जहां एक ओर पूरा देश जश्न-ए-आजादी में डूबा होगा वहीं इस पावन दिन पर बहनें अपने भाई को राखी भी बांधेंगी। ऐसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को पिछले 24 सालों से राही बांधने वाली कमर मोहसिन हसन भी दिल्ली पहुँच गई है।

आतंकियों के निशाने पर हिंदुस्तान का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर!

कमर मोहसिन हसन का जन्म कराची में हुआ था, जो अब अहमदाबाद में रहती हैं। उनका कहना है कि मैं एक हिन्दुस्तानी होने पर गर्व करती हूँ। मोहसिन की पहचान पीएम मोदी से तब हुई जब वो संघ के कार्यकर्ता थे। काम के सिलसिले में कमर मोहसिन शेख का उनसे मिलना जुलना होता रहता था। जब वो पाकिस्तान के शौहर के साथ भारत आईं थी कमर कहती हैं कि जब वो पाकिस्तान के शौहर के साथ भारत आईं थी तो भारत में उनके ससुराल वालों के अलावा कोई रिश्तेदार नहीं था, लेकिन जब वो दिल्ली में नरेंद्र मोदी से मिली तो उनका व्यवहार बेहद अच्छा लगा। वो हमेशा उनके पूछते थे कि कैसी हो मेरी बहन?

पाकिस्तान ने रची थी अभिनंदन को मारने की साजिश!

कमर ने आगे कहा कि पीएम मोदी शुरू से ही लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखते थे और उनकी मेहनत, ईमानदारी और लगन का नतीजा है कि वह आज भारत के प्रधानमंत्री हैं, इससे बड़ी कोई खुशी नहीं हो सकती कि एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं, यह मेरे लिए गर्व की बात है। जब पीएम मोदी मुख्यमंत्री थे तब से मैं चाहती थी कि वे प्रधानमंत्री बने। वे दूसरी बार प्रधानमंत्री बन चुके हैं और अब मेरा एक ही सपना है कि पीएम को नोबेल मिले। मेरे भाई सलामत रहें और तरक्की करें और मुझे कुछ नहीं चाहिए।

स्वाधीनता दिवस पर भारत में आतंकी हमला!

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.