पाकिस्तान का भारत पर मिसाइल से हमला!

0

भारत (India ) पर मिसाइल से हमला (Missile attack on India ) करेगा पाकिस्तान (Pakistan)! पाकिस्तान हमेशा से ही अपनी नापाक हरकतों के कारण चर्चा में बना रहता है। कभी वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन (Ceasefire violation) करता है तो कभी  गीदड़ भभकी देकर अपना कद बड़ा करने की कोशिश करता है। अब फिर पाकिस्तान ने भारत को युद्ध की धमकी दी है (Pakistan Minister Ali Amin Gandapur)। पाक के एक मंत्री का कहना है कि वे भारत और भारत का साथ देने वाले देशों पर मिसाइल से हमला करेगा।

पाकिस्तान ने भारत पर की फायरिंग

पाकस्तान का मिसाइल से हमला

इमरान सरकार (Imran Government ) में मंत्री अली अमीन गंडापुर (Ali Amin Gandapur )ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा कि जो देश कश्मीर मामले पर पाकिस्तान के साथ नहीं हैं, उन्हें हम अपना दुश्मन मानेंगे और अगर युद्ध की स्थिति बनती है तो ऐसे में हमारी मिसाइलें उन्हें मार गिराएंगी। अली अमीन ने एक रैली में सम्बोधन के दौरान भारत के खिलाफ जहर उगला। उन्होने कहा कि भारत अगर कश्मीर मसले पर अपने रूख से पीछे नहीं हटता है तो इसके नतीजे अच्छे नहीं होंगे (Pakistan Minister Ali Amin Gandapur)। एक मिसाइल भारत की तरफ जाएगी। और जो उसका साथ देने की कोशिश करेगा, दूसरी मिसाइल उस देश पर भी दाग दी जाएगी। कश्मीर पर पाकिस्तान को किसी भी राष्ट्र से समर्थन नहीं मिल रहा है और यह चुप्पी सभी के लिए खतरनाक साबित हो सकती है।

चोरी के संदेह में भीड़ ने युवक को पीट पीटकर मार डाला

भारत का साथ देने वाले रहे सावधान

पाकिस्तान के मंत्री अली अमीन (Pakistan Minister Ali Amin Gandapur) ने भारत का समर्थन करने वाले देशों के लिए आगे कहा कि भारत का साथ देने वाले मुल्कों से मैं कहना चाहता हूं कि वो सावधान रहें, वरना उन्हें भी नतीजे भुगतने होंगे। इमरान के मंत्री के इस बयान की कई लोग आलोचना कर रहे हैं और उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी पाकिस्तानी मंत्री ने भारत को युद्ध की धमकी दी, इसके पहले कई मंत्री ऐसा कर चुके हैं। पाकिस्तान के  रेल मंत्री शेख राशिद भी कई बार भारत के साथ युद्ध के बयान दे चुके हैं।

निर्दलियों के साथ बनेगी महाराष्ट्र में भाजपा सरकार!

      – Ranjita Pathare 

Share.