पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, कई इलाकों में भारी गोलाबारी

0

भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह बोखला गया है। पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन (Pakistan Ceasefire Violation After Surgical Strike 2 ) किया गया। जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ इलाके के अलावा मेंडर सेक्टर में भी पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलाबारी की जा रही है। सीमापार से एक बार फिर पाक ने नापाक हरकत शुरू कर दी है। भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान की अक्ल ठिकाने नहीं आई है।

सीमा पार से एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन (Pakistan Ceasefire Violation After Surgical Strike 2 ) करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बनाया है। पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलीबारी की जा रही है। भारतीय जवान भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। भारतीय सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि आज तड़के की कार्रवाई ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया है। इस एयर स्ट्राइक के बाद पूरे पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्तान के रक्षामंत्री ने इस कार्रवाई से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद उनका एक और बयान आया जिसमे उन्होंने कहा कि यदि फिर इस तरह की कार्रवाई की गई तो पाक इसका जवाब देगा।

गौरतलब है कि मंगलवार तड़के 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने सीमापार जाकर आतंकी संगठनों पर 1000 किलो बारूद बरसाई। भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट पाकिस्तान में घुस कर जैश के आतंकी ट्रेनिंग सेंटरों पर कहर बन कर टूट पड़े। भारतीय वायुसेना की भारी बमबारी से लगभग 300 आतंकी ढेर हो गए। आतंकी कैम्प ध्वस्त हो गए। पूरा पाकिस्तान इस कार्रवाई से सहम उठा। इसके बाद पाकिस्तान ने अपनी वही नापाक हरकत दोहराई, जिसकी अपेक्षा भारतीय सेना को पहले से थी। भारतीय जवान पूरी तरह से मुस्तैद थे और जवाबी कार्रवाई के लिए पूरी तरह तैयार थे। पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली फायरिंग का मुहतोड़ जवाब भारतीय सेना दे रही है।

Surgical Strike 2 Whats App Status : भारतीय सेना के लिए बेहतरीन कविता और फोटोज

Surgical Strike 2 : आतंकियों पर हुई सबसे बड़ी कार्रवाई : मिनाक्षी

Surgical Strike 2 : 10 खास बातें, जिससे पकिस्तान हुआ तबाह

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.