website counter widget

दिवाली से पहले भारत पर हमला करेगा पाकिस्तान!

0

भारतीय सेना (Indian Army) ने हाल ही में कश्मीर (Kashmir ) के केरन और तंगधार सेक्टर में कई पाकिस्तान सैनिकों को ढेर कर दिया। पाकिस्तानी सैनिकों (Pakistani soldiers ) की गोलीबारी के जवाब में पीओके में मिलिट्री ऑपरेशन को अंजाम दिया, जिसके बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। अब कहा जा रहा है कि पाकिस्तान भारत (INDIA PAKISTAN WAR ) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने वाला है और अब भारत पर हमले की फिराक में है।

BSP ने अपने ही नेता का मुंह काला कर गधे पर घुमाया!

पाकिस्तान कर रहा युद्ध की तैयारी

भारत के वार के बाद पाकिस्तान हडबड़ाहट में भारत के साथ युद्ध की तैयारी कर रहा है। पाकिस्तान ने एलओसी की ओर कई टैंक भेजे हैं। इसके साथ ही उसने सैकड़ों सैनिकों को भी नियंत्रण रेखा पर तैनात कर दिया है। वहीं पाकिस्तानी सेना का कहना है कि वे पाकिस्तान के हर वार के लिए तैयार है और कोई भी युद्ध की स्थिति में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। कुछ समय पहले ही पाकिस्तान गुजरात के सरक्रीक इलाके के सामने भी एसएसजी कमांडो को तैनात किया था। इकबाल-बाजवा पोस्ट पर पाक कमांडो को तैनात किया गया है।

जब मंत्री की ही नहीं सुन रही सरकार तो जनता का क्या होगा

भारत का पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रच रहा था, लेकिन उसे किसी का भी समर्थन नहीं मिला मिला। इसके बाद से वह लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है। कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के सैनिकों ने कश्मीर के तंगधार और केरन सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसका भारत के जांबाजों ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। वहीं भारतीय जवानों ने पीओके में चल रहे आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया, जिसमें पाकिस्तान के कई सैनिक और आतंकी मारे गए।

पाकिस्तान की कार्रवाई के बाद सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त किया और सेना के पास लीपा घाटी में एक शिविर के बारे में भी सूचना थी।

7th Pay Commission : दिवाली पर कश्मीरियों को सरकार का सबसे बड़ा तोहफा

   – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.