कारगिल के बाद राजौरी से भारतीय सेना ने पाकिस्तान में मचाई तबाही, कई चौकिया तबाह

0

भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan War) के बीच आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं। पाकिस्तान भारत पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन (Ceasefire Violations In Sunderbani ) कर रहा है, जिसके बाद भारत भी नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे रहा है। भारत की दमदार जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तान ने फिलहाल चुप्पी साध ली है।

Video एक और प्रसिद्ध बाबा का सेक्स वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद तिलमिलाए पाकिस्तान ने देर रात जम्‍मू-कश्‍मीर के राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्‍टर में जमकर गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जब भारत ने पाकिस्तानी सेना के कई ठिकानों को तबाह कर दिया तब पाकिस्तान ने फायरिंग रोकी। इसके पहले भी पाकिस्तान कई बार भारत पर हमला कर चुका है।

इमरान खान की ललकार (Ceasefire Violations In Sunderbani )

CBI Verdict On P Chidambaram : चिदंबरम को जेल

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने फिर धमकी दी है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान लगातार धमकी दे रहा है। अब इमरान खान ने कहा कि अब उनका देश भारत के साथ बातचीत करने का इच्छुक नहीं है क्योंकि वह शांति वार्ता की पेशकश कई बार ठुकरा चुका है। उनसे (भारतीय अधिकारियों) से बात करने का कोई मतलब नहीं है। मेरा मतलब है, मैंने हर मुमकिन कोशिश की। लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज जब पलटकर देखता हूं तो लगता है कि शांति और बातचीत के मेरे सभी प्रयासों को उन्होंने तुष्टिकरण के तौर पर लिया। हम इससे ज्यादा कुछ कर नहीं सकते।

कुछ भी हो सकता है

देश की पहली ‘प्राइवेट ट्रेन’ पर राजनीतिक हंगामा, जानिए खासियत

पीएम इमरान खान ने आगे कहा, “जब दो परमाणु संपन्न देश आंखों में आंखें डालकर खड़े हों, तो इन हालात में कुछ भी हो सकता है। यह दुनिया के लिए चिंता का विषय होना चाहिए। हमारा अनुभव है कि हमने जब भी शांति की पहल की, यह हमारे लिए बुरी साबित हुई। हम उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ विश्वसनीय, अपरिवर्तनीय और सत्यापित कार्रवाई करेगा।”

 

Share.