भारत पर पुलवामा जैसा आतंकी हमला करेगा पाकिस्तान!

0

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये (Article 370 removed from Jammu Kashmir) जाने के बाद बौखलाया पाकिस्तान अब भारत पर पुलवामा (Pulwama) जैसा आतंकी हमला करने की फिराक में हैं। वह भारत में दहशत फैलाने की लगातार कोशिश कर रहा है। कहा जा रहा है कि भारत में जैश (Jaish-e-Mohammed) के कई आतंकी घुस चुके हैं और वे मौके की  फिराक में हैं। इमरान खान ने सोमवार को कहा था कि कश्मीर पर फैसले का वक्त आ गया है किसी भी हद तक जाएंगे।

प्राइवेट जेट क्रैश होने से बड़ा हादसा

आईएसआई रच रही है बड़ी आतंकी साजिश

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहले ही बौखलाए हुए हैं और अब जी-7 समिट में पीएम मोदी और अन्य देशों की मुलाक़ात तथा ट्रंप के मध्यस्थता वाले फैसले के बाद पीएम इमरान खान और बौखला गए हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान दुनिया के हर देश की चौखट से दुत्कारे जाने के बाद गीदड़भभकी दे रहे हैं।

मोदी सरकार के इस फैसले के विरोध में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शाह

खुफिया जानकारी के अनुसार, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ऑपरेशन कमांडर अब्दुल रउफ असगर को 30 से 40 आतंकियों के ग्रुप को लाइव ऑफ कंट्रोल से सटे लॉन्चिंग पैड पर भेजा गया है। ये भारतीय जवानों को निशाना बनाने की फिराक में हैं।

कश्मीर की ‘आजादी’ का रास्ता खोल दिया

इमरान खान ने फिर दी परमाणु हमले की धमकी…

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को यह दावा किया कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) के विशेष दर्जे को रद्द कर ऐतिहासिक गलती की है और ऐसा करके उन्होंने कश्मीर की ‘आजादी’ का रास्ता खोल दिया है। ये मोदी सरकार की सबसे बड़ी गलती होगी। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद का कहना है कि अगर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला होगा तो युद्ध की घोषणा होगी। कश्मीर में आकर आप ये ना समझें की भारत का एजेंडा पूरा हो गया है, वो पीओके पर हमला कर सकता है। पीओके पर हमला ऐलान ए जंग होगा। पाकिस्तान खुद इतना बड़ा मुल्क है अगर इसपर हमला हुआ तो पूरे उपमहाद्वीप का नक्शा बदल जाएगा।

Share.