पाकिस्तानी सेना की भारत को युद्ध की धमकी

0

जब से जम्मू-कश्मीर से भारत ने धारा 370 हटाई है तब से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तान कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से लगातार एक एक बाद एक भड़काऊ बयान दे रहा है। पाकिस्तान की तरह से आज यानी 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले युद्ध छेड़ने की धमकी दी गयी है। पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने एक बार फिर बढकाऊ बयान देते हुए कहा कि, कश्मीर की सच्चाई न तो सन 1947 के एक अवैध दस्तावेज से बदलेगी और न भविष्य में ऐसा होगा। गफूर ने आगे कहा कि, पाकिस्तान भारत के इस फैसले की कड़ी निंदा करता है और वह हमेशा ही कश्मीरियों के साथ खड़ा है।

भाजपा के कारण जान देगी ममता बनर्जी!

आतंकियों के निशाने पर हिंदुस्तान का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर!

उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर मामले में पाकिस्तान कभी भी भारत से कोई समझौता नहीं करेगा। उन्होंने युद्ध की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर के लिए हर वक़्त किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। हमारी सेना हमेशा कश्मीर मामले में राष्‍ट्रीय कर्तव्‍य को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) विधानसभा पहुंचे थे। इस दौरान वहां की विधानसभा में इमरान ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री मोदी का कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला अब तक की सबसे बड़ी राजनीतिक भूल है।

पाकिस्तान ने रची थी अभिनंदन को मारने की साजिश!

इसके बाद पाक पीएम इमरान खान द्वारा एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। इसके अलावा पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ उर्रहमान अल्‍वी ने कहा कि, यह बात पूरी दुनिया जानती है और देख भी रही है कि पाकिस्तान किस तरह से कश्मीरियों के साथ खड़ा है। ऐसे माहौल में हम उन्हें अकेले नहीं छोड़ेंगे। वहीं पाक पीएम ने कहा कि पाकिस्तान भारत के ईंट का जवाब पत्थर से देगा। उन्होंने कहा कि हमारी सेना पूरी तरह से तैयार है।

Share.