CBI रिमांड में ऐसे गुजरी पी चिदबंरम की रात

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व वित्त मंत्री, पूर्व गृहमंत्री पी चिदबंरम (P Chidambaram First Night In CBI Remand ) CBI रिमांड पर है। सीबीआई की चार दिन की रिमांड में भेजे गए पूर्व केंद्रीय मंत्री से देर रात तक पूछताछ होती रही। सीबीआई (CBI)  के अधिकारियों ने चिदंबरम  से देर रात 12 बजे तक पूछताछ की, उनसे कई सवाल किए, जिसमें से आधे के जवाब मिले और आधे के नहीं। अब आज यानि शुक्रवार को फिर से उनसे पुछताछ शुरू हो गई है।

CBI Verdict On P Chidambaram : चिदंबरम को जेल

जानकारी के अनुसार, पी चिदंबरम (P Chidambaram First Night In CBI Remand ) आज सुबह 7 बजे से पहले ही उठ गए थे, जिसके बाद उन्होंने चाय पी। अब उनसे अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई की चार दिन की हिरासत में भेज दिया था। कल हुई सुनवाई में विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहार ने कहा था कि चिदम्बरम को रिमांड पर भेजा जाये। वहाँ उनके परिवार के सदस्य और उनके वकील उनसे मिलने के लिए स्वतंत्र होंगे।

पुत्र मोह में फंसे चिदंबरम

CBI ने चिदम्बरम पर दागे ये सवाल, फंस गए बेटे कार्ति भी

आईएनएक्स मीडिया के मामले में फंसे चिदंबरम (P Chidambaram First Night In CBI Remand ) के लिए कहा जा रहा है कि पुत्र मोह के कारण आज उनकी यह हालत हो गई है। बेटे कार्ति के किए की सज़ा और बेटे के लिए किए गए कार्यों के कारण आज वे फंसे हुए हैं। वहीं उनके बेटे कार्ति का भी कहना है कि उनके पिता का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

कुमार विश्वास ने ली चुटकी (Kumar Vishwas On P Chidambaram )

INX मीडिया मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को मिली रिमांड पर कुमार विश्वास ने पी चिदंबरम के मामले में अपने ही अंदाज में चुटकी ली है। विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘तोता’ किसी का नहीं ‘होता’ उन्होने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है।  चिदंबरम को 26 अगस्त तक के लिए सीबीआई की रिमांड पर भेजा गया है।

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद नेताओं के भड़काऊ बयान

Share.