Video : Zomato को मिला राजनीतिक दिग्गजों का साथ

0

देश में नया बवाल शुरू हो गया है। ऑनलाइन फूड सर्विस वेबसाइट जोमेटो ( Politicians On Zomato Non Hindu Driver ) ने गैर-हिंदू डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने से इंकार करने वाले शख्स को शानदार जवाब देकर देशभर का दिल जीत लिया, जिस मामले पर अब कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जहां राजनीति के कई दिग्गजों ने भी जोमेटो का साथ दिया वहीँ उनके प्रतिद्वंदी ने भी कहा कि हम आपके साथ है। आइये जानते हैं इस मामले पर किसने क्या कहा।

VIDEO : Zomato डिलीवरी ब्वॉय निकला मुस्लिम तो लौटाया खाना

हम साथ-साथ है (Uber On Zomato Non Hindu Driver )

ऑनलाइन फूड सर्विस वेबसाइट उबर ईट्स इंडिया (Uber Eats India) ने भी जोमैटो के साथ खड़े रहने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैटो हम आपके साथ खड़े हैं।

https://twitter.com/UberEats_IND/status/1156552511509024768

Politicians On Zomato Non Hindu Driver :

जोमेटो के समर्थन में पी. चिदंबरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) ने भी जोमैटो के प्रति समर्थन जताया। उन्होंने भी इस मामले में ट्वीट किया, “अभी तक मैंने कभी खाना ऑर्डर नहीं किया,लेकिन अब मैं जोमैटो से खाना मंगाने की सोच रहा हूं। ”

मुझे आपका एप पसंद है

उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)  ने जोमैटो की तारीफ करते हुए लिखा , “सम्मान, मुझे आपका एप पसंद है। धन्यवाद जो आप लोगों ने इस एप का संचालन करने वाली कंपनी को पसंद करने का कारण दिया। ” एस.वाई.कुरैशी ने भी लिखा, “सलाम दीपेंद्र गोयल, आप भारत की वास्तविक तस्वीर हैं। हमें आपके ऊपर गर्व है। ”

पर्यटन स्थलों पर मौत का खौफनाक मंज़र, Viral Video

क्या था मामला

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रहने वाले पंडित अमित शुक्ला ने खाने का ऑर्डर किया था।  जब शुक्ला ने देखा कि खाना पहुंचाने आया व्यक्ति गैर हिंदू है, तो उसने जोमैटो से दूसरा डिलिवरी ब्वॉय भेजने को कहा। इसके साथ ही उसने कहा कि सावन का महीना चल रहा है ऐसे में मैं मुस्लिम युवक से खाना नहीं ले सकता। इस बारे में उन्होंने ट्वीट किया था, “अभी-अभी मैंने जोमैटो से एक ऑर्डर रद्द किया। उन्होंने मेरा खाना गैर-हिन्दू व्यक्ति के हाथ भेजा और कहा कि वे इसे न तो बदल सकते हैं और न ही ऑर्डर रद्द करने पर पैसा वापस कर सकते हैं। मैंने कहा कि आप मुझे खाना लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं। मुझे पैसा वापस नहीं चाहिए, बस ऑर्डर रद्द करो। ”

जोमेटो ने किया इंकार

अमित शुक्ला जोमेटो से रिफंड करने को कहा था, इस मामले में जोमेटो ने ट्वीट करने कहा कि खाने का कोई धर्म नहीं होता। जोमेटो के जवाब के बाद कई लोग कम्पनी के समर्थन में आये हैं। वहीँ कुछ लोग जिनकी मानसिकता अमित शुक्ला जैसी है वे कम्पनी की आलोचना कर रहे हैं।

Video : महिला पुलिसकर्मियों का “पतली कमर पर” tiktok ठुमका

Share.