कैश को हाथ तक नहीं लगाया, 50 हजार रुपये के प्याज ले उड़े चोर

0

कोलकता: प्याज (Onion) कि बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के नाक में दम कर रखा है। आपने चोरी डकैती की बहुत सी घटनाएं सुनी होगी जिसमे चोर के द्वारा पैसे या कीमती सामान पार किया जाता है। लेकिन इस बार एक ऐसा चोर गिरोह सामने आया है जिसे कैश से नहीं प्याज से मतलब है। जी हां एक दुकान चोरों ने 50 हजार रूपये कीमत कि प्याज ले उड़े हैरत की बात यह है कि दुकान में कैश भी रखा था लेकिन चोरों ने कैश को हाथ तक नहीं लगाया।

साध्वी प्रज्ञा को बीजेपी ने हटाया

जानकारी के अनुसार ये घटना पश्चिम बंगाल (West Bengal) में मिदनापुर के सूतहाट पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हल्दिया (Haldia) की है. जहां अक्षय दास प्याज-लहसुन के थोक व्यापारी हैं और उनकी वही हल्दिया में ही दुकान है। दुकान के मालिक अक्षय दास ने बताया कि प्याज की बिक्री करने से पहले ही चोर इसे चुरा ले गए. उन्होंने कहा कि दुकान के अंदर कैश गल्ला भी रखा था, पर चोरों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया. चोर प्याज के साथ अदरक, लहसुन भी लेकर निकल लिए. हालांकि यहां अदरक और लहसुन की मात्रा थोड़ी कम थी.

गोडसे भक्त प्रज्ञा को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता!

आपको बता दे यह हैरान कर देने वाली चोरी सिर्फ प्याज की बढ़ती कीमतों के कारण हुई है वर्तमान में प्याज लगभग 80 से 100 रूपये प्रति किलो में बिक रहा है। मौसम की मार के कारण प्याज की कीमतों में इतनी बढ़ोत्तरी देखी गई है. व्यापारियों का अनुमान है कि 15 दिसंबर तक इसमें कोई उतार आने की उम्मीद नहीं है. पिछले एक महीने पहले भी कुछ इसी तरह से प्याज की कीमतों में उतार चढ़ाव देखा गया था. लोगों ने प्याज को स्टोर कर रखा है ताकि कीमत बढ़ने पर इसे बेचकर अच्छा मुनाफा कमाया जा सके।

देश में शांति-सौहार्द हिंदू बिगाड़ते हैं मुस्लिम नहीं

-Mradul tripathi

Share.