तीन तलाक का मतलब ही होता है देह व्यापार!

0

तीन तलाक (Triple Talaq ) विधेयक को लोकसभा (Lok Sabha) के बाद राज्यसभा (Rajya Sabha) मे भी मंजूरी मिल गई। मोदी सरकार के प्रयास के बाद तीन तलाक बिल पास तो हो गया है, लेकिन अभी भी कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं। अब तीन तलाक को वेश्यावृति बताया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)  के एक विधायक ने तीन तलाक (Triple Talak Equals To Prostitution) को लेकर विवादित बयान दिया है।

भारतीय पत्रकार को मिला Ramon Magsaysay Award 2019

वेश्यावृत्ति के बराबर तीन तलाक (Triple Talak Equals To Prostitution)

मुस्लिमों मे प्रचलित तीन तलाक (Triple Talak Equals To Prostitution) के विरोध मे भारतीय जनता पार्टी के ओड़ीशा से विधायक बिष्णु सेठी (Bishnu Sethi) ने विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा कि तीन तलाक के कारण मुस्लिम महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उनके इस बयान के बाद हंगामा हो रहा है। मुसलमान समुदाय के लोगों ने उन्हे अपने बयान को लेकर माफी मांगने कि मांग की है।

अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करने पर मालदीव के पूर्व उपराष्ट्रपति गिरफ्तार

विष्णु सेठी ने तीन तलाक पर कहा, “ मैंने कुछ गलत नहीं कहा। पाकिस्तान और बांग्लादेश में तीन तलाक (Triple Talak Equals To Prostitution) नहीं है। कई रिपोर्ट इस ओर इशारा करती है कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाएं वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसती जा रही।“ बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद कांग्रेस के विधायक नरसिंह मिश्रा ने विरोध करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक सांप्रदायिक पार्टी है, और इसके नेता सदन में भी परिस्थितियों को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

बीजेपी हर जगह एक सांप्रदायिक पार्टी के तौर पर जानी जाती है। हालांकि ऐसे किसी काम पर हमेशा लोग इनकार करते हैं। वे एक संप्रदाय विशेष के खिलाफ टिप्णियां करते रहते हैं। देश मे तीन तलाक बिल पास हो चुका है, इस कानून के बनने के कारण अब मौखिक, लिखित या किसी अन्य माध्यम से पति अगर एक बार में अपनी पत्नी को तीन तलाक देता है तो वह अपराध की श्रेणी में आएगा और खिलाफ सख्त कारवाई कि जाएगी।

Vadodara Gujarat Rain Videos : वासुदेव के जैसे पानी में बच्चे को ले जाते शख्स की Photo Viral

Share.