सांसद नुसरत ने सड़क पर किसे कर दिया खुलेआम किस

0

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सबसे खूबसूरत सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ जरूर शेयर करती रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत लगतार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और चाहने वालों के लिए अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिन्हें फैंस भी काफी पसंद करते हैं और उस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं (Nusrat Jahan Kissing Balloons Selling Child)। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसके चलते वे सुर्ख़ियों में छा गईं हैं।

कांग्रेस को झटका, ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के साथ   

दरअसल खूबसूरत बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वे एक बच्चे के साथ नज़र आ रही हैं। उनकी पहली तस्वीर में वे बच्चे को किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा बाकी दो तस्वीरों में नुसरत बच्चे को प्यार से गले लगाए हुए हैं (Nusrat Jahan Kissing Balloons Selling Child)। उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अपनी इन्हीं तस्वीरों की वजह से नुसरत चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला बच्चे के साथ तस्वीरें साझा करने से चर्चा में आ जाने का क्या कनेक्शन है? तो हम आपको बताते हैं कि जिस बच्चे को सांसद नुसरत ने गले से लगाया हुआ है वह बच्चा सड़क पर गुब्बारे बेचता है।

भारतीय सेना को मिली दुनिया की सबसे शक्तिशाली राइफल

जी हां सड़क पर गुब्बारे बेचते हुए एक लड़के को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बड़े प्यार से गले लगाया, किस किया और उसे दुलार किया। बस उसी बच्चे के साथ वाली तस्वीर नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की और इसके साथ एक कैप्शन लिखा, “गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया, जो गुब्बारों से भी कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है।” इस बेहद ही प्यारे कैप्शन के साथ साझा की गई नुसरत की तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी इस तस्वीरों पर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कोई नुसरत की तारीफ कर रहा है तो कोई इन तस्वीरों को फेक भी बता रहा है।

हैंडपंप से पानी नहीं निकल रहा है मांस, हड्डियां और खून

Prabhat Jain

Share.