website counter widget

नुसरत जहाँ आई सामने इस वजह से हुई थी अस्पताल में भर्ती, देखें Video

0

नुसरत जहाँ का खुलासा लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में चुनी गई सांसद नुसरत जहां और बांग्ला एक्ट्रेस (MP Nusrat Jahan ) अपनी खूबसूरती के कारण बेहद लोकप्रिय है. अभी कुछ दिन पहले उन्हें कोलकाता के एक अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. उनकी स्थिति इतनी गंभीर थी कि उन्‍हें सीधे आईसीयू में ले जाया गया था। लेकिन अब उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण शहर के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल (Apollo Gleneagles Hospital) में भर्ती कराया गया था. नुसरत जहां के भर्ती होने के बाद कई अफवाहें चल पड़ी थीं. कुछ का कहना था कि ड्रग्स की ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई.

अब इस बैंक ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका

सोशल मीडिया(social media) पर ऐसे रिएक्शन देखने के बाद नुसरत के परिवार वालों ने मीडिया से बात की और सच्चाई बताई। उन्होने बताया कि रविवार सुबह उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसीलिए उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्रग्स की लत के बारे में नुसरत के परिवार वालों का कहना है कि ये सारी अफवाहे हैं। उन्हें अस्थमा की शिकायत रह चुकी है। इसीलिए ऐसी समस्या होती है। हालांकि अब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। इन सब अफवाहों के बीच अब खुद नुसरत सामने आ गई है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने सब कुछ साफ़ कर दिया है।

370 और अयोध्या के बाद क्या आरक्षण भी होगा खत्म ?

नुसरत ने अपने इस वीडियो में कहा, ‘हेलो, आप सब की दुआओं और प्‍यार की बदौलत अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे लगता है डस्‍ट एलर्जी के चलते मुझे मेजर अस्‍थमा का अटैक हुआ था. ऐसा डॉक्‍टरों ने कहा है. बस एक दो दिन का आराम और फिर से मैं अपने काम पर लग जाऊंगी. मैं अपने संसदीय क्षेत्र और दिल्‍ली जाऊंगी. मेरे लिए दुआ करो और इस दौरान आप सबने जो मुझे प्‍यार और दुआएं दीं, उसका शुक्रिया.’ बता दें कि इस दौरान पूरे वक्त नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार है. हालांकि, अभी दवाइयां जारी रखने की हिदायत दी गई है.

दिल्ली प्रदूषण पर भड़का हॉलीवुड एक्टर…

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.